SALE 80% OFF| 100 मास्क | ऑफर सिर्फ इस हफ्ते तक | अभी खरीदें | सुरक्षित रहें

सीएम हाउस, मेकाहारा के 2 डॉक्टर और CMHO कार्यालय के 2 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

  • मुख्यमंत्री निवास में तैनात सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जो सुरक्षाकर्मी संक्रमित मिला है, उसकी ड्यूटी निवास के मुख्य द्वार पर होती है।

19 june 2020

City News – CN      City news logo

रायपुर छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रभाव अब कोरोना वॉरियर्स पर भी खासा पड़ रहा है। किलर कोरोना का कहर मुख्यमंत्री निवास तक जा पहुंचा है। इसके साथ ही राजधानी रायपुर में दोपहर 2 बजे तक 7 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें दो मेकाहारा में पदस्थ डॉक्टर हैं, वहीं दो जिला चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी हैं। जबकि तीन अन्य हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मेकाहारा कोविड-19 अस्पताल में कोरोना संक्रमितों का इलाज करने वाले दो डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल डॉक्टरों को संक्रमण किससे हुआ इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं डॉक्टरों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है, ताकि उन्हें सुरक्षित रखा जा सके।

दूसरी ओर जिला चिकित्सा कार्यालय के डॉटा एंट्री ऑपरेटर के पद पदस्थ कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कर्मचारी को संक्रमण कहाँ से हुआ है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

सीएम हाउस, मेकाहारा के 2 डॉक्टर और CMHO कार्यालय के 2 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

लेकिन दोनों जगह से इस तरह के मामले सामने के आने के बाद स्वास्थ महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल संक्रमित पाए गए कर्मचारियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है, जबकि उनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।

वहीं इसके साथ ही तीन अन्य लोगों भी राजधानी रायपुर में संक्रमित मिले हैं।कोरोना वॉरियर्स के रूप में काम करने वालों में संक्रमण फैलने से स्थिति और खराब होती जा रही है। सरकार की ओर से लोगों को अब और भी सतर्क रहने को कहा गया है।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link

Share on :