Treatments of lotus dental clinic birgaon

रायपुर में यूसुफ पोट्टी पिछले कई सालों से आनलाइन सट्टे का काला कारोबार संचालित कर रहा था। महादेव बुक, अन्ना रेड्डी बुक के ब्रांच चलाता है। यूसुफ पोट्टी दुबई में हुई महादेव बुक की सक्सेस पार्टी में भी शामिल हुआ था।

छत्तीसगढ़ की राजधानी में रायपुर पुलिस आनलाइन सट्टा महादेव बुक संचालित करने वालों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कार्रवाई की है। पुलिस ने पंडरी इलाके के शिमर्स क्लब के संचालक और खाईवाल नितिन मोटवानी के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने नितिन मोटवानी उर्फ चीकू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नितिन मोटवानी क्लब की आड़ में आनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था।

महादेव बुक और अन्ना रेड्डी बुक की खाईवाल का काम करता था। इसी बीच नितिन मोटवानी ने पुलिस की पूछताछ में आनलाइन सट्टे के कारोबार से जुड़े रहना स्वीकार कर लिया है। नितिन ने रायपुर समेत अन्य जिलों के खाईवालों की जानकारी पुलिस को दी। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ अन्य बुकी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

रायपुर-रायगढ़ के नाम शामिल:

एफआइआर में रायपुर के मौदहापारा निवासी यूसुफ पोट्टी, सागर जैन, अजय जैन, नवीन बत्रा, करन, शानू, दीपक और फैजू का नाम शामिल है। पुलिस ने घेराबंदी कर सागर जैन को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस पूरे कारोबार का सरगना यूसुफ पोट्टी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यूसुफ पोट्टी महादेव बुक के कारोबार में संलिप्त है। उसका सीधा कनेक्शन दुबई से है। जिसके साथ मिलकर अन्य साथी आनलाइन सट्टे का कारोबार करते हैं। हालांकि पुलिस टीम आरोपितों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है।

रायपुर से दुबई तक कनेक्शन:

रायपुर में यूसुफ पोट्टी पिछले कई सालों से आनलाइन सट्टे का काला कारोबार संचालित कर रहा था। महादेव बुक, अन्ना रेड्डी बुक के ब्रांच चलाता है। रायपुर समेत दिल्ली, मुंबई, गोवा में भी महादेव बुक का पैनल संचालित करता है। यूसुफ पोट्टी दुबई में हुई महादेव बुक की सक्सेस पार्टी में भी शामिल हुआ था।

यूसुफ के साथ चीकू मोटवानी समेत कई अन्य जिलों के खाईवाल दुबई की पार्टी में शामिल हुए थे। यूसुफ पोट्टी महादेव बुक के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल का खास बताया जा रहा है। यूसुफ पोट्टी आनलाइन सट्टे में कमाए पैसे को रवि उप्पल से कई जगह इन्वेस्ट कराता है। यूसुफ दुबई और मॉरीशस लगातार आना जाना करता है।

गिरफ्तारी से होंगे कई बड़े राजफाश :

यूसुफ पोट्टी समेत अन्य खाईवालों की गिरफ्तारी में कई राजफाश होंगे। यूसुफ पोट्टी के कनेक्शन में कई बड़े नाम शामिल है। जिससे पुलिस को बड़ी कार्रवाई के लिए काफी मदद मिल सकती है। गौरतलब है कि बीते दिनों सूरजपुर के सुसाइडल केस में भी फरार आरोपितों के नाम शामिल हैं। खाईवालों से प्रताड़ित होकर युवक ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली थी।