Treatments of lotus dental clinic birgaon

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उत्तम नगर दिल्ली निवासी अपने साथी आकाश भारद्वाज से ड्रग्स लेकर रायपुर आता है। मोटी रकम पर यहां लोगों को सप्लाई करता था। शनिवार को वीआइपी रोड सहित अन्य क्लबों में इसकी सप्लाई करता था।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नशे के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एमडीएमए ड्रग्स के साथ ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से पांच ग्राम नशीला पाउडर जब्त किया है।

पुलिस ने इस पूरे मामले का राजफाश करते हुए बताया कि राजेंद्र नगर निवासी आरोपित तस्कर जय राजपाल के बारे में पुलिस की नारकोटिक्स विंग को सूचना मिल रही थी। दरअसल, सूचना के मुताबिक शहर के कई युवक-युवतियां पवन विहार इलाके में देर रात देखे जा रहे हैं।

इसके बाद पुलिस की टीम ने पतासाजी की तो उसमें सामने आया कि आरोपित तस्कर से नशे का सामान लेने देर रात यहां आते हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को दोपहिया वाहन से जाते हुए पकड़ा और तलाशी ली। तलाशी लेने पर आरोपित के पास से पांच ग्राम नशीला एमडीएमए पाउडर मिला।

दिल्ली के दोस्त से लेकर आता था ड्रग्स

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उत्तम नगर दिल्ली निवासी अपने साथी आकाश भारद्वाज से ड्रग्स लेकर रायपुर आता है। मोटी रकम पर यहां लोगों को सप्लाई करता था। शनिवार को वीआइपी रोड सहित अन्य क्लबों में इसकी सप्लाई करता था। पार्टी और आफ्टर पार्टी में इसके डायरेक्ट ग्राहक हैं, जहां वह ग्राहकों को सप्लाई करता है। हालांकि पुलिस ने क्लबों के नाम का राजफाश नहीं किया है।

लेकिन जल्द उनपर भी कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली निवासी आरोपित आकाश भारद्वाज पहले भी ड्रग्स सप्लाई के मामलों में रायपुर के थाना खम्हारडीह और बिलासपुर के कई थानों से जेल जा चुका है। आकाश भारद्वाज इस मामले में फरार है, जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास पुलिस कर रही है।