Treatments of lotus dental clinic birgaon

अमोदा के सरपंच एस के लहमोर ने बताया कि घटना गुरुवार की रात लगभग 8 बजे की है। शराब की खरीदी गांव के ही किसी व्यक्ति से की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

HIGHLIGHTS

  1. शराब पीते ही दोनो की तबियत बिगड़ने लगी।
  2. डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।
  3. अवैध शराब बिक्री पर रोक नही लगने को आबकारी व पुलिस विभाग की नाकामी मानी जा रही है।

शराब पीने से ग्राम अमोदा में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। पीएम के लिए उन्हें जिला अस्पताल जांजगीर लाया गया है जानकारी के अनुसार नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमोदा में बाराद्वार निवासी किरण कुमार सूर्यवँशी (30) अपनी पत्नी को लेकर साले के घर रक्षाबंधन त्योहार मनाने आया था। रात 8 बजे उसने गांव में ही किसी के घर से कच्ची महुआ शराब खरीदी और पड़ोस की महिला ललिता सूर्यवंशी (50) पति रथराम सूर्यवंशी के साथ शराब पी।

शराब पीते ही दोनो की तबियत बिगड़ने लगी। स्वजन उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। पीएम से स्पष्ट होगा कि शराब जहरीली थी या उसमे किसी ने कुछ मिलाया था। बहरहाल इस घटना के बाद फिर से जिले में अवैध शराब बिक्री पर रोक नही लगने को आबकारी व पुलिस विभाग की नाकामी मानी जा रही है।

पुलिस मर्ग कायम कर दोनो मौत के मामले की विवेचना में जुटी है। अमोदा के सरपंच एस के लहमोर ने बताया कि घटना गुरुवार की रात लगभग 8 बजे की है। शराब की खरीदी गांव के ही किसी व्यक्ति से की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।