Treatments of lotus dental clinic birgaon

चार हजार की आबादी वाले तुलसी नेवरा गांव में दो हजार से अधिक यूट्यूबर हैं। यहां 40 से अधिक यूट्यूब चैनलों में से कई चैनल के एक लाख से अधिक फालोवर्स हैं।

HIGHLIGHTS

  1. चार हजार की आबादी वाले तुलसी नेवरा गांव में दो हजार से अधिक हैं यूट्यूबर
  2. तुलसी नेवरा पंचायत ने सीएसआर मद से 12 लाख में बनाया दो कमरों का स्टूडियो
  3. 40 से अधिक यूट्यूब चैनलों में से कई चैनल के एक लाख से अधिक फालोवर्स

चार हजार की आबादी वाले तुलसी नेवरा गांव में दो हजार से अधिक यूट्यूबर हैं। यह गांव रायपुर से 60 किलोमीटर दूर है। यहां 40 से अधिक यूट्यूब चैनलों में से कई चैनल के एक लाख से अधिक फालोवर्स हैं।

पंचायत ने यहां कार्पोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी (सीएसआर) मद से 12 लाख रुपये में दो कमरों का स्टूडियो बनाया है। इस गांव को ‘राइजिंग इंडिया रियल हीरोज अवार्ड’ समारोह में सम्मान मिल चुका है। तुलसी नेवरा गांव के ज्यादातर युवा, बुजुर्गों की रग-रग में बचपन से ही कला के प्रति जुनून है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी कर चुकी हैं शूटिंग

गांव के कलाकारों के साथ पिछले दिनों फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मिसेज फलानी सीरियल की शूटिंग कर चुकी हैं। यहां यूट्यूब चैनल बिइंग छत्तीसगढ़, आदित्य बघेल, निमगा छत्तीसगढ़िया, गोल्ड सीजी 04, गोल्ड डोज, फन टपरी, मिस्टर रैंजो, जानू बैंजो, जनता हैल्पर, ट्रैवल्स फिल्म, अलवा-जलवा, द ट्रैवल्स वाइबर्स आदि प्रसिद्ध हैं। सबसे पहले प्रसिद्ध हुए ज्ञानेंद्र शुक्ला और जय वर्मा बताते हैं कि ‘हमर फ्लिक्स’ साउंड प्रूफ स्टूडियो का कुछ ही दिनों में उद्घाटन हो जाएगा।