Treatments of lotus dental clinic birgaon

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाली ट्रेन नंबर 08263/08264 टीटलागढ़-बिलासपुर-टीटलागढ़ पैसेंजर स्पेशल ट्रेन बिलासपुर और संबलपुर के बीच रद रहेगी।

रायपुर। Indian Railway News: ईस्ट कोस्ट रेलवे के संबलपुर मंडल में अधोसंरचना विकास का काम कराया जा रहा है। इसके चलते रेलवे प्रशासन ने गुरुवार 27 जुलाई को ट्रैफिक सह पावर ब्लाक लेकर ट्रैक मशीन का काम कराने का फैसला लिया है। इस दौरान दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाली ट्रेन नंबर 08263/08264 टीटलागढ़-बिलासपुर-टीटलागढ़ पैसेंजर स्पेशल ट्रेन बिलासपुर और संबलपुर के बीच रद रहेगी।

वहीं ट्रेन नंबर 12880 भुवनेश्वर-कुर्ला एक्सप्रेस भुवनेश्वर से दो घंटे 30 मिनट की देरी से रवाना होगी। रेल प्रशासन यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताते हुए सहयोग की अपेक्षा की है।

भूस्खलन का असर, वास्को डिगामा-जसीडीह एक्सप्रेस रद

दक्षिण पश्चिम रेलवे के श्री सिद्धारूढ़ा स्वामीजी हुब्बल्लि रेल मंडल में भूस्खलन होने के कारण 28 जुलाई को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से होकर गुजरने वाली ट्रेन नंबर 17321 वास्को डिगामा-जसीडीह एक्सप्रेस वास्को डिगामा और लोंदा के मध्य रद रहेगी।

कटनी-बीना लाइन में ब्‍लाक से रायपुर की कई ट्रेनें घंटों लेट

रेलवे स्टेशन दुर्ग से भोपाल, नई दिल्ली, अमृतसर और जम्मूतवी के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेनें कटनी-बीना रेलवे सेक्शन के ब्लाक में फंस रही है। इसके कारण अमरकंटक, संपर्क क्रांति, ऊधमपुर और जम्मूतवी एक्सप्रेस तीन से चार घंटे देरी से रायपुर रेलवे स्टेशन में आ रही है। लंबे समय से ट्रेनों की लेटलतीफी को लेकर पहले से यात्री परेशान है। अब इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई हैं, क्योंकि पिछले कई दिनों से इस रूट की ट्रेने घंटों देरी से चल रही हैं।

रेल मंडल के अधिकारियों ने बताया कि जबलपुर मंडल के कटनी-बीना सेक्शन के बांदकपुर स्टेशन में तीसरी लाइन कनेक्टिविटी का काम चल रहा है। इस रूट से चलने वाली कई ट्रेनों का परिचालन बिगड़ा हुआ है। 28 जुलाई तक 18236 बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस और 30 जुलाई तक भोपाल से इस एक्सप्रेस ट्रेन को रद कर दिया गया है।