Treatments of lotus dental clinic birgaon

फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के चलते दिल्ली से रायपुर आने वाली उड़ान लखनऊ डाइवर्ट हो गई। इमरजेंसी लैंडिंग की बात पता चलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के चलते गुरुवार शाम को दिल्ली से रायपुर आने वाली उड़ान लखनऊ डाइवर्ट हो गई। विमानन अधिकारियों के अनुसार इस फ्लाइट के दूसरी विमान से गुरुवार आधी रात तक रायपुर पहुंचने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते इस उड़ान की इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ में करानी पड़ी।

विमानन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट नंबर 6ई 859 गुरुवार शाम को दिल्ली से रायपुर के लिए उडान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई। एटीसी से संपर्क करने के बाद इस फ्लाइट को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। फ्लाइट में सवार सभी यात्री सकुशल है। हालांकि इमरजेंसी लैंडिंग की बात पता चलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में 100 से अधिक यात्री सवार थे। यह फ्लाइट दिल्ली से शाम 6.40 बजे उड़ान भरी और रात आठ बजे इसे रायपुर विमानतल पहुंचना था। लखनऊ एयरपोर्ट में लैंडिंग होते ही यात्रियों ने राहत की सांस ली। घटना की जानकारी मिलते यात्रियों के परिचित भी एक दूसरे से संपर्क करने में लगे रहे।