Treatments of lotus dental clinic birgaon

राखी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एचएनएलयू में पढ़ने वाली छात्रा का नाम उर्वी भारद्वाज है। पुलिस ने बताया कि उर्वी भारद्वाज का शव हास्टल के वाथरूम में मिला है। मौके से कीटनाशक दवा मिली है। हालांकि मौत की वजह का पता नहीं चल सका है।

 छत्तीसगढ़ की राजधानी नवा रायपुर स्थित हिदायतुल्ला राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय (HNLU) में पढ़ने वाली एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। जहर खाकर छात्रा की सुसाइड करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल अभी तक मौत का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विश्वविद्यालय प्रंबधन ने इस मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

राखी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एचएनएलयू की मृतक छात्रा का नाम उर्वी भारद्वाज (22) मूलत: बिहार के जिला मोतिहारी, चंपारण क्षेत्र की रहने वाली है। एचएनएलयू के रजिस्ट्रार विपिन कुमार ने बताया कि दोपहर को लंच के वक्त उर्वी अपने दो दोस्तों के साथ हास्टल के अपने कमरे में थी। उर्वी भारद्वाज का हास्टल में जिस कमरे में रहती थी, उस कमरे के वाशरूम में गई थी। लेकिन काफी देर बाद भी जब उर्वी वाशरूम से बाहर नहीं आई और काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद किसी प्रकार की हलचल नहीं होने से उसके दोनों दोस्तों को शक हुआ। जिसके बाद छात्राओं ने इस बात की जानकारी हास्टल के गार्ड को दी।

मौके पर पहुंचे हास्टल गार्ड ने अपने स्तर पर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। इसके बावजूद दरवाजा नहीं खुलने पर हास्टल गार्ड ने दरवाजा को धक्का देकर तोड़ा। वाशरूम में देखा तो वह वहां पड़ी हुई थी। वहीं कीटनाशक की खाली शीशी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा ने उसी का सेवन किया है। वहीं इसकी सूचना विश्वविद्यालय प्रबंधन को दी गई। तत्काल छात्रा को बालको अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पिता ने ये कहा

छात्रा के पिता मोतिहारी शहर के चांदमारी निवासी नीरज कुमार ने बताया कि पुत्री की मौत की सूचना मिली है। हम सभी वहां के लिए रवाना हो रहे हैं। मेरी पुत्री वहां विधि की पढ़ाई कर रही थी। अंतिम वर्ष चल रहा था। अप्रैल में परीक्षा होनी थी। बेटी पढ़ने में ठीक थी। घटना का कारण कुछ भी मालूम नहीं है। वहां जाने के बाद ही वस्तुस्थिति साफ हो सकेगी।

पढ़ाई में थी हाेशियार :

जानकारी के अनुसार छात्रा पढ़ने में होशियार थी। घटना गुरुवार दोपहर दो बजे की आस-पास की बताई जा रही है। किसी भी सेमेस्टर में छात्रा का बैक नहीं लगा था। स्वजनों को सूचना दे दी गई है। स्वजनों के आने के बाद इस मामले में आगे पूछताछ की जाएगी। वहीं छात्रा आखिरी बार किससे मिली। उसके मोबाइल फोन सहित अन्य जानकारी पुलिस जुटा रही है।