Treatments of lotus dental clinic birgaon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ सकते हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जल्दी ही कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा। PM के छत्तीसगढ़ आने की खबर प्रदेश भाजपा नेताओं को मिली है। प्रधानमंत्री के स्वागत और उनके कार्यक्रमों की तैयारियां शुरू की जा रही है।

इससे पहले अगस्त में PM मोदी के आने की खबर सामने आई थी। चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी कुछ वर्गों के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगे, जिसमें वो केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को दोहराएंगे।

बुधवार को PM मोदी के आवास में राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों को लेकर एक बैठक हुई थी। जिन राज्यों में चुनाव होना है, वहां खुद PM मोदी भी फोकस किए हुए हैं। MP के फौरन बाद जुलाई में प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ का रुख करेंगे।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक मोदी भिलाई के कुटेलाभाठा में आईआईटी का लोकार्पण कर सकते हैं। हालांकि आधिकारिक कार्यक्रम तय होने वाला है।

CG में PM मोदी के असर पर सर्वे

पीएम मोदी को लेकर 38 फीसदी लोगों का मानना है कि वह चुनाव में गेमचेंजर साबित होंगे। 23 फीसदी लोग ऐसे हैं जिन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री का चेहरा आगे करके चुनाव लड़ने पर थोड़ा-बहुत फर्क पड़ेगा। सबसे बड़ी संख्या 39 फीसदी लोगों की ऐसी है जिसका मानना है कि पीएम मोदी का चुनाव में कोई असर नहीं होगा।

मोदी का पिछले विधानसभा चुनावों में दिखा था ये अंदाज।

मोदी का पिछले विधानसभा चुनावों में दिखा था ये अंदाज।

बस्तर में जब महिला को पहनाई थी चप्पल

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान PM मोदी ने बस्तर में सभा ली तो मंच पर नंगे पांव आई बुजुर्ग महिला को चप्पल पहनाई थी। जिसके बाद ये तस्वीर देशभर में चर्चा में आई थी।