Treatments of lotus dental clinic birgaon

प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा होने के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनाव नजदीक है। चुनाव समिति की घोषणा हो गई है।

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा की है। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनाव नजदीक है। चुनाव समिति की घोषणा हो गई है। केंद्रीय संगठन ने समिति में वरिष्ठ नेताओं और फ्रंटल आर्गनाइजेशन के सदस्यों को शामिल किया है।

सैलजा ने कहा कि सभी सदस्य आने वाले समय में बैठक करके आगे की रणनीति बनाएंगे। इसमें विधानसभावार चर्चा होगी। सैलजा ने साफ किया कि पीसीसी अध्यक्ष की अध्यक्षता में ही कमेटी बनती है, आगे और भी कमेटियां बनेंगी। चुनाव समिति छोटी रखी जाती है। इसमें कम लोगों को ही जगह मिलती है। आने वाले समय में और भी कमेटियां बनेंगी और लोगों को मौके मिलेंगे।

कांग्रेस की पालिटिकल अफेयर कमेटी, चुनाव अभियान समिति, घोषणा पत्र समिति प्रचार-प्रसार समिति, चुनाव अनुशासन समिति, चुनाव समन्वय समिति का गठन होगा। कांग्रेस के आला नेताओं ने बताया कि पहली सूची में संगठन के नेताओं को स्थान मिला है।

पहली बार किसी चुनाव समिति में प्रदेश के राष्ट्रीय सचिवों को स्थान मिला है। राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय एनएसयूआइ, युवक कांग्रेस से लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी निभा चुके हैं। संगठन में काम करने वालों को मौका मिलने से पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के उत्साह है। राजेश तिवारी और पारस चोपड़ा भी संगठन में सक्रिय हैं और राष्ट्रीय सचिव हैं।