Treatments of lotus dental clinic birgaon

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की ओर से एमए, बीएएलएलबी, एमएससी, एमबीएम सेमेस्टर और एटीकेटी परीक्षाओं के नतीजे घोषित कर दिए गए। एमए द्वितीय सेमेस्टर का परिणाम 100 प्रतिशत रहा।

 पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की ओर से एमए, बीएएलएलबी, एमएससी, एमबीएम सेमेस्टर और एटीकेटी परीक्षाओं के नतीजे घोषित कर दिए गए। एमए द्वितीय सेमेस्टर का परिणाम 100 प्रतिशत रहा। इसमें 10 छात्रों ने परीक्षा में हिस्सा लिया, जिसमें सभी सफल रहे।

बीएएलएलबी द्वितीय सेमेस्टर में 160 छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया, जिसमें 113 पास, 46 एटीकेटी और एक छात्र का रिजल्ट रोक दिया गया है। एमबीए प्रथम सेमेस्टर के एटीकेटी के परिणाम 36 प्रतिशत रहा।

25 छात्रों ने परीक्षा दी, जिसमें नौ पास, एक फेल और 15 छात्रों को एटीकेटी मिला है। एमबीए द्वितीय सेमेस्टर में 34 छात्र पास, दो फेल और 14 एटीकेटी आए हैं।

इसी तरह एमएससी में 21 पास, चार फेल और 15 छात्रों को एटीकेटी मिला है। एमएससी प्रथम सेमेस्टर की एटीकेटी परीक्षा में 11 पास और 8 छात्रों को दोबारा एटीकेटी मिला है। इसके अलावा विश्वविद्यालय की ओर से विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले परीक्षार्थियों के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए गए हैं।

बीसीए, बीकाम और बीएससी पुनर्मूल्यांकन के परिणाम घोषित

पं.रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने मार्च-अप्रैल वार्षिक परीक्षा परिणाम के बाद बड़ी संख्या में छात्रों ने पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया था। बीसीए, बीकाम और बीएससी द्वितीय वर्ष के पुनर्मूल्यांकन के परिणाम घोषित कर दिए हैं।

पुनर्मूल्यांकन में बड़ी संख्या में छात्रों के परीक्षा परिणाम में बदलाव हुआ है। कई छात्र फेल से पास हो गए, वहीं कुछ छात्रों को पूरक परीक्षा की पात्रता मिली है। इसके अलावा छात्रों के नंबर भी बढ़े हैं।