Treatments of lotus dental clinic birgaon

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के फार्म हाउस में एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों ने पहले महिला की जमीन बिकवाने में मदद करने का बहाना दिया, फिर वे महिला को फार्म हाउस में लेकर गए। जहां महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद सभी आरोपी भाग गए हैं। पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता ने अभनपुर थाने में मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह घरेलू काम करती है। उसके गांव के पास ही इलाके में पति के नाम पर जमीन है। पुरानी जमीन होने की वजह से सही लोकेशन नहीं मिल पा रहा था, जिसकी वजह से वह उसी इलाके के रहने वाले कुछ युवकों के संपर्क में आई।

यह भी पढ़े :  Breaking : छठ मनाकर रायपुर लौट रहा था परिवार ; बस में घुसी कार ; एक की मौत ; घायलों को मुश्किल से निकाला बाहर ; देखें तस्वीरें

युवकों ने जमीन बिकवाने का दिया झांसा

बताया जा रहा है कि इन युवकों ने महिला को जमीन बिकवाने का झांसा दिया। उन्होंने 5 नवंबर को जमीन दिखाने के बहाने खेत पर बने फार्म हाउस पर बुलवाया, फिर उसे अकेले पाकर उनकी नियत बिगड़ गई। फार्म हाउस में ही चारों आरोपियों ने मिलकर महिला से दुष्कर्म किया।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी

आरोपियों ने वारदात के बाद किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना में एक बात यह भी सामने आ रही है कि आरोपियों ने महिला के साथ इसके पहले भी कई बार दुष्कर्म किया है, लेकिन धमकी के डर की वजह से महिला पुलिस के पास नहीं जा रही थी।

यह भी पढ़े : Accident : शराबी कार ड्राइवर ने 2 बाइक को मारी टक्कर ; हादसे में 3 लोगों की मौत ; 14 घंटे में 5 लोगों ने गंवाई जान

पुलिस ने आरोपियों के नामों का नहीं किया खुलासा

अभनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में अभनपुर पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस आरोपियों के नामों को बताने से बच रही है।