Treatments of lotus dental clinic birgaon

राजधानी रायपुर में एक युवती के साथ 7 लाख रुपए की ठगी हुई है। एक युवक ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए ठग लिए। युवती लगातार ठग के झांसे में आती गई। उसे रुपए भेजती गई। जब उस पर शक हुआ तो उसने डीडी नगर थाने जाकर FIR दर्ज करवाई। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

रायपुर डीडी नगर की रहने वाली शिखा जायसवाल ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वो सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही है। इसी दौरान अंबिकापुर के गंगापुर निवासी विकास ठाकुर ने उसकी महिला पर्यवेक्षक पद में नौकरी लगवाने की बात कही। उसमें खुद का परिचय मंत्रालय के बड़े अफसर के साथ बताया। युवती सरकारी नौकरी पाने के लालच में आ गई।

यह भी पढ़ें : ELECTION RESULT : रायपुर ग्रामीण विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी के मोतीलाल साहू ने कांग्रेस के पंकज शर्मा को 35,750 वोटों के बड़ी बहुमत से हराया ; हर राउंड में बीजेपी – कांग्रेस को मिले इतने वोट ; देखें 22 राउंड की सम्पूर्ण सूची

किश्तों में रुपए किए ट्रांसफर

ठग युवक विकास ने नौकरी लगाने के लिए पैसों की मांग की। जिसके बाद पीड़ित युवती शिखा ने ठग को पहले 50 हजार फिर 1 लाख, 2 लाख रुपये भेजती गई। इस तरह ठग ने उससे 7 लाख रुपये ऐंठ लिए। जब युवती ने नौकरी की बात की तो वह टालमटोल करने लगा।

इसके बाद युवती को खुद के साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ। उसने थाने जाकर मामले की शिकायत की। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।