Treatments of lotus dental clinic birgaon

रायपुर में IAS अफसर के बंगले में रखे इलेक्ट्रिक कार में हुआ ब्लास्ट। ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित बंगले के एक हिस्से पर भी आग लग गई। साथ ही एक अन्य कार और दोपहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए हैं। बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी को शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना गंज थाना क्षेत्र इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को IAS अफसर सुधाकर खलको का परिवार शॉपिंग के लिए बाजार गया था। घर पर टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग पर लगी थी। इसी दौरान गाड़ी में जोरदार ब्लास्ट हो गया।

इस घटना में घर के एक हिस्से में भी आग लग गई। वहां मौजूद सामान से आग और भड़क गई।

इस घटना में घर के एक हिस्से में भी आग लग गई। वहां मौजूद सामान से आग और भड़क गई।

यह भी पढ़े : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 27 सीटों पर हो रहा नुकसान ; ये बागी बिगाड़ सकते हैं 75 पार का समीकरण ; दो दिन के बैठक में सामने आई बात

ब्लास्ट के बाद जलकर खाक हो गई गाड़ी

धमाके से गाड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते चंद मिनटों में आग ने आसपास रखे सामान और पास ही खड़ी एक इनोवा गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

आग इतनी तेज थी कि सीलिंग में लगा फैन भी पिघल गया।

आग इतनी तेज थी कि सीलिंग में लगा फैन भी पिघल गया।

घर के एक हिस्से में भी लगी आग

हादसे में घर के एक हिस्से में भी आग लग गई। वहां रखे सामान से आग और भड़क गई। बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि सीलिंग फैन भी पिघल गया। हालांकि इस घटना में किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नही लगी है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कुछ दी देर में आग काबू पा लिया।

यह भी पढ़े : बड़ी ख़बर : NSUI प्रदेश सचिव ने इस कांग्रेस नेता समेत दो पर चढ़ाई कार ; गंभीर हालत से आपोलो में भर्ती ; देखिये CCTV वीडियो

इलेक्ट्रिक कार में हुआ ब्लास्ट

कलेक्टर ने दी दमकलकर्मियों की मदद

IAS खलको का आवास और रायपुर कलेक्टर का आवास आसपास ही है। हादसे की खबर पाते ही कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे भी मौके पर पहुंच गए और मोबाइल की फ्लैश लाइट ऑन कर मौके का जायजा लिया। उन्होंने आग बुझाने में दमकल कर्मियों की मदद भी की।

यह भी पढ़े : Crime Breaking : रायपुर के इस इलाके में फिर चाकूबाजी ; युवक को उतारा मौत के घाट ; सनसनी का माहौल