Treatments of lotus dental clinic birgaon

रायपुर के जेल रोड स्थित बेबीलोन होटल में आग से कमरा और किचन खाक हो गया। तीसरी मंजिल में जिस वक्त आग भड़की थी उस वक्त कमरों में कई गेस्ट मौजूद थे। सूचना मिलते ही लोग भागकर बाहर निकले। समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने एक घंटे की मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

होटल में आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आग किचन के डक(एडजस्ट) के रास्ते से कमरे तक पहुंची। आग से लाखों रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है। तीसरी मंजिल पर लगी आग की लपटें काफी दूर तक दिखाई दे रही थी। रिहायशी इलाका होने के चलते होटल के आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। जिन्हें पुलिस की टीम ने वहां से दूर किया।

जेल रोड स्थित बेबीलोन होटल की तीसरे मंजिल से उठती आग की लपटें।

जेल रोड स्थित बेबीलोन होटल की तीसरे मंजिल से उठती आग की लपटें।

फायर ब्रिगेड की टीम ने घरों की छत से फेंका पानी

होटल में जिस कमरे में आग लगी थी। वो उपरी मंजिल पर था। आगजनी से होटल के अंदर भारी मात्रा में धुआं भर जाने के कारण सामने से अंदर घुसना संभव नहीं हो सका। जिस वजह से दमकल कर्मी आगजनी वाले कमरे में पानी फेंकने के लिए बाहर की तरफ से जूझते रहे। वे होटल में पीछे की तरफ से मौजूद घरों की छत से पानी को प्रेशर में फेंकते रहे।

यह भी पढ़ें – RAPE : रायपुर के फार्म हाउस में विधवा महिला का गैंगरेप ; जमीन बिकवाने के ले गए 4 आरोपी ; जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

मौके में पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर करीब 1 घंटे में काबू पाया। बेबीलोन होटल में लगी आग

मौके में पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर करीब 1 घंटे में काबू पाया।

होटल स्टाफ जानकारी देने से बचते दिखे, फायर सिस्टम पर सवाल

आगजनी की घटना के बाद मौके पर मौजूद होटल मैनेजमेंट कुछ कहने से बचते दिखा। वे अपने स्टाफ के अलावा मीडिया को घटनास्थल के करीब जाने से रोकते रहे। साथ ही फोटो वीडियो लेने से मना करते रहे। होटल के फायर सिस्टम पर भी सवाल उठने लगे हैं।

आगजनी की घटना के बाद मौके पर मौजूद होटल मैनेजमेंट कुछ कहने से बचते दिखा।

आगजनी की घटना के बाद मौके पर मौजूद होटल मैनेजमेंट कुछ कहने से बचते दिखा।

इस मामले में गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि होटल के तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के साथ दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया जिससे बड़ा नुकसान नहीं हुआ। फिलहाल आगजनी में कोई व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें – Breaking : छठ मनाकर रायपुर लौट रहा था परिवार ; बस में घुसी कार ; एक की मौत ; घायलों को मुश्किल से निकाला बाहर ; देखें तस्वीरें

आग लगने की सूचना मिली लोगों में भगदड़ मच गई।
आग लगने की सूचना मिली लोगों में भगदड़ मच गई।