Treatments of lotus dental clinic birgaon

30 वर्षीय मृतक युवक बिहार का रहने वाला था। वह जेल में एनडीपीएस मामले में बंद था। जेल प्रशासन से सूचना के बाद गंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

HighLights

  • रायपुर के जेल में बंद कैदी जेल में बेहोश हो कर गिरा था।
  • मृतक कैदी का नाम पवन राय बताया जा रहा है।
  • 30 वर्षीय मृतक कैदी बिहार का रहने वाला था।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जेल में बंद एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कैदी जेल में बेहोश हो कर गिरा था। मृतक कैदी का नाम पवन राय बताया जा रहा है। 30 वर्षीय मृतक युवक बिहार का रहने वाला था। वह जेल में एनडीपीएस मामले में बंद था।

जेल प्रशासन से सूचना के बाद गंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया हैं।

3 साल पहले डीआरआई की कार्रवाई में गया था जेल

मिली जानकारी के अनुसार 3 साल पहले डीआरआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पवन राय को रायपुर से पकड़ा था। उसके पास गांजा मिला था। इसके बाद वह रायपुर सेंट्रल जेल में बंद था। गुरुवार को वह अचानक से जेल में गिर गया। उसके बाद उसे जेल के अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पीएम रिपोर्ट में होगा राजफाश

मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। पीएम रिपोर्ट में यह साफ हो जाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या रही है। अभी पूरा मामला संदिग्ध है।