Treatments of lotus dental clinic birgaon

सीएम हाउस में भी तीजा और पोला पर्व की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने इंटरनेट मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं।

 तीजा और पोला छत्‍तीसगढ़ के प्रमुख त्‍योहारों में से एक हैं। पोला पर्व इस वर्ष 14 सितंबर गुरुवार को मनाया जाएगा, जबकि अखंड सुहाग की कामना के लिए सुहागिन महिलाएं 18 सितंबर सोमवार को व्रत रखकर तीजा पर्व मनाएंगी। छत्‍तीसगढ़ में पर्व की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

सीएम हाउस में भी तीजा और पोला पर्व की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने इंटरनेट मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इस तस्‍वीर में सीएम बघेल की पत्‍नी रसोईघर में पर्व से पहले छत्‍तीसगढ़ी पकवान खुर्मी, ठेठरी जैसे पकवान तैयार कर रही हैं।

इसके साथ ही सीएम बघेल ने तीजा और पोला पर्व की प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्‍होंने छत्‍तीसगढ़ी में लिखा है, तीजा पोरा आवत हे। हर साल असन मुक्ति हा रोटी पीठा बनाए बर भिड़ गे हे। खुर्मी छना गे, ठेठरी बनत हे।

जम्मो छत्तीसगढ़वासी मन ला तिहार के गाड़ा गाड़ा बधाई। पिछले वर्ष भी सीएम बघेल ने पोला और तीला पर्व के मौके पर पत्‍नी की छत्‍तीसगढ़ी पकवान तैयार करते हुए तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर शेयर की थीं।

तीजा पोरा आवत हे। हर साल असन मुक्ति हा रोटी पीठा बनाए बर भिड़ गे हे। खुर्मी छना गे, ठेठरी बनत हे।

जम्मो छत्तीसगढ़वासी मन ला तिहार के गाड़ा गाड़ा बधाई।