Treatments of lotus dental clinic birgaon

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रायुपर के सभी थाना क्षेत्रों के गुंडे, निगरानी बदमाशों, आपराधिक तत्वों की जांच और उन पर कार्रवाई की जा रही है।

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखने के साथ ही अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने, सुरक्षा-शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इसी कड़ी में सभी थाना क्षेत्रों के गुंडे, निगरानी बदमाशों, आपराधिक तत्वों की जांच और उन पर कार्रवाई की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले के नेतृत्व में समस्त नगर पुलिस अधीक्षकों के पर्यवेक्षण में सभी थाना

प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में निवासरत 150 से अधिक गुंडे, निगरानी बदमाशों, आपराधिक तत्वों को थानों में तलब कर उनकी परेड ली। पुलिस ने इनसे सड़क पर उठक-बैठक भी लगवाई।

उनको अपराध से दूर रहकर शांति पूर्वक परिवार के साथ जीवनयापन करने की नसीहत दी गई। उन्हें कहा गया कि पुलिस द्वारा जब भी उपस्थित होने को कहा जाए तो वे तत्काल उपस्थित हों और सुरक्षा, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। कुछ सक्रिय गुंडे-बदमाशों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।