Treatments of lotus dental clinic birgaon

मानसूनी सेल आफर का जादू इस वर्ष बाजार में चल निकला और उपभोक्ताओं ने जमकर खरीदारी की। बताया जा रहा है कि जुलाई व अगस्त इन दो महीनों में ही प्रदेश भर में कपड़े, जूते, ट्रैवल्स बैग आदि का कारोबार 300 करोड़ पहुंच गया।

मानसूनी सेल आफर का जादू इस वर्ष बाजार में चल निकला और उपभोक्ताओं ने जमकर खरीदारी की। बताया जा रहा है कि जुलाई व अगस्त इन दो महीनों में ही प्रदेश भर में कपड़े, जूते, ट्रैवल्स बैग आदि का कारोबार 300 करोड़ पहुंच गया। पिछले वर्ष की तुलना में यह 15 फीसद ज्यादा है।

कारोबारियों का कहना है कि उपभोक्ताओं को दिए जाने वाले ये आफर उनके फायदे के लिए ही रहे, इसका उन्होंने जमकर फायदा उठाया। मानसूनी सेल आफर के तहत इस वर्ष ग्राहकों को कपड़ों और जूतों में 30 से 70 फीसद तक छूट दी गई। इसके साथ ही एक के साथ एक फ्री और दो के साथ तीन फ्री का आफर मिला। निश्चित राशि की खरीदारी पर आकर्षक उपहार और जितने की खरीदारी करो, उतना मुफ्त पाओ जैसे आफर मिले।

पर्व में जमकर बिकीं मिठाइयां

एक ओर जहां मानसूनी सेल आफर की धूम मची हुई है। वहीं रक्षाबंधन के अवसर पर मिठाइयों की बिक्री भी जबरदस्त रही। होटलों द्वारा ग्राहकों की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए अलग से काउंटर भी बना दिए गए और मिठाइयों और नमकीन को पहले से ही पैकेटों में तैयार रखा गया। पिछले वर्ष की तुलना में मिठाइयों का कारोबार काफी ज्यादा हुआ है। इसके साथ ही आकर्षक पैकेटों में सजे चाकलेट्स की बिक्री काफी रही।

अब त्योहारों के लिए आना शुरू होगा नया स्टाक

कपड़े और जूते संस्थानों में अब त्योहारों के लिए नया स्टाक आना शुरू होगा। कारोबारी संस्थानों द्वारा इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है और आने वाले दस दिनों में नया स्टाक आना भी शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही मानसूनी सेल आफर की विदाई हो जाएगी।