Treatments of lotus dental clinic birgaon

CG Assembly monsoon session: Congress workers accused of selling liquor छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के कार्रवाई शुरू हो चुकी है। दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मंत्री मोहन मरकाम का सदन से परिचय करवाया। इसके बाद उन्होंने मंत्री के विभाग परिवर्तन की भी जानकारी दी। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सदन में विधायकों ने हंगामों के साथ मुद्दे उठाए।

इस बीच नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने शराब विक्रय में अनियमितता की शिकायत की जानकारी मांगी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता पर शराब बेचने का आरोप लगाया। साथ ही सवाल करते हुए कहा कि जहरीली शराब पीने से 1 जवान सहित 3 की मौत हुई है। जहरीली शराब पीने से 3 की मौत पर क्या कार्यवाही हुई बताएं। वहीं मंत्री अकबर के जवाब पर भाजपा सदस्यों ने आपत्ति जताई।

इसी बीच मंत्री कवासी लखमा ने जवाब देते हुए कहा कि मौत जहरीली शराब पीने से नहीं जहर पीने से हुई है। बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये छत्तीसगढ़ के लिए शर्मसार करने वाली बात है। वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सदन में सवाल करते हुए कहा कि PM रिपोर्ट में मौत की क्या वजह सामने आई है? सदन की कमेटी से जांच कराए जाने की मांग की। वहीं विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा वह इस बात को मानते हैं यह गंभीर मामला है। मंत्री पूरी जानकारी लेकर सदन को जवाब दें।