Treatments of lotus dental clinic birgaon

15 अक्टूबर को काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म कुछ-कुछ होता है एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

HIGHLIGHTS

  1. 16 अक्टूबर को इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो जाएंगे।
  2. करण की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई।
  3. 15 अक्टूबर को फिल्म फिर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आती है, तो धमाल मचा देती है। शाहरुख और काजोल की साथ में हर फिल्म सुपरहिट रही है। दोनों की जोड़ी को आज भी काफी पसंद किया जाता है।

साल 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’, उस समय जमकर हिट हुई थी। 16 अक्टूबर को इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो जाएंगे।

फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला है, इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने कुछ-कुछ होता है को फिर से रिलीज करने का फैसला लिया है।

kuch%20kuch%20hota%20hai October 12, 2023

इस दिन री-रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कुछ-कुछ होता है फिल्म से करण जौहर ने बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में डेब्यू किया था। करण की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई। आज भी इस फिल्म को पसंद किया जाता है। ऐसे में करण जौहर ने फिल्म को री-रिलीज करने का एलान किया है।

इसी के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। 15 अक्टूबर को काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म कुछ-कुछ होता है एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस बात की जानकारी करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। फिल्म का क्रेज इतना की अनाउंसमेंट होते ही मिनटों में सभी टिकट बिक गई।

इतना कम रखा टिकट प्राइज

हालांकि, करण ने अपनी इस फिल्म का दाम काफी कम रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कुछ-कुछ होता है’ के 25 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज सिर्फ 25 रुपये रखा था।

इसी के कारण फिल्म के सारे टिकट बिक गए। कुछ-कुछ होता है फिल्म 15 अक्टूबर 2023 को पीवीआर आइकाॅन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7 बजे और 7.15 बजे के शो में दिखाई जाएगी।