Treatments of lotus dental clinic birgaon

राजधानी के मौदहापारा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प मामले में पुलिस ने आरोपितों का जुलूस निकाला है।

राजधानी के मौदहापारा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प मामले में पुलिस ने आरोपितों का जुलूस निकाला है। दरअसल, मंगलवार रात दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में जमकर तलवार, चाकू और फरसा चले। बेखौफ बदमाशों ने जमकर बवाल मचाया। इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों और दुकानों को भी हथियारों से नुकसान पहुंचाया है। ये पूरी वारदात इलाके में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। लड़ाई वर्चस्व को लेकर हुई है। इससे पहले भी विवाद हो चुका है।

छह आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में मौदहापारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या का प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आमिर उर्फ बद्री, वाहिद, गोलू उर्फ देवनारायण साहू, साहेल खान, हीरा छुरा सहित दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है।

तलवार, बेसबाल, फरसा लेकर पहुंचे बदमाश

जानकारी के अनुसार, मौदहापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजबंधा मैदान के पास मंगलवार की रात बलवा हुआ। इसमें दो पक्षों के युवकों ने जमकर तलवार, चाकू, फरसा और डंडे चलाए। मौदहापारा निवासी आसिफ और फिरोज गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। हिंसक झड़प का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें बदमाश हाथों में हथियार लिए लहराते दिख रहे हैं और खड़ी गाड़ियों एवं दुकानों में तोड़फोड़ कर रहे हैं।