Treatments of lotus dental clinic birgaon

बता दें कि युवराज अभी ट्रेनी आईएएस हैं और 2022 बैच के अफसर हैं। जो रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्य कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. आईएएस अफसर सहायक कलेक्टर युवराज मरमट का कहना है
  2. डेढ़ करोड़ रुपए भी मांग रही महिला
  3. जिसके बाद महिला उन्हें टॉर्चर कर रही है

 रायगढ़ जिले के प्रशासनिक अधिकारियों में उस वक्त हड़कंप मच जब पदस्थ सहायक कलेक्टर 2022 बैच के आईएएस अफसर युवराज मरमट ने हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का मामला सामने आया है। जिसमे आईएएस अफसर ने अपने गृह जयपुर के मानसरोवर मुहाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने भी हाई प्रोफाइल प्रकरण में सूक्ष्मता से विवेचना करने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक आईएएस अफसर सहायक कलेक्टर युवराज मरमट ने 5 सितंबर 2023 को अपने शिकायत में बताया है कि उनपर एक तलाकशुदा महिला शादी का दबाव डाल रही है। साथ ही वह डेढ़ करोड़ रुपए भी मांग रही हैं।

महिला ने शोषण का आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग करते हुए आईएएस अफसर को झूठे मामले में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी भी दी हैं। पीड़ित आईएएस ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि महिला खुद शादीशुदा थी, लेकिन उसने अपने पति से ही तलाक ले रखा है।
जिसके बाद महिला उन्हें टॉर्चर कर रही है और दिन में 10-20 बार कॉल करके धमकियां देती हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि महिला कहती है की वो मंगेतर को छोड़ उससे बात करे और उससे शादी करे नहीं तो 1.50 करोड़ रुपए दे। पैसे नहीं देने पर इंटरनेट मीडिया पर बदनाम कर उसकी छवि खराब करने की भी धमकियां देती है।
साथ ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है।वहीं, महिला के लगातार ब्लैकमेल करने से पीड़ित आईएएस अफसर मानसिक रूप से परेशान है। ऐसे में परेशान होकर उन्होंने काल रिकार्ड व अन्य सबूतों के साथ रिपोर्ट दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
शादी के बाद से ही प्रताड़ना का खेल आरंभ
बता दें कि युवराज अभी ट्रेनी आईएएस हैं और 2022 बैच के अफसर हैं। जो रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्य कर रहे हैं। हाल ही में आईएएस युवराज की तेलंगाना की आईपीएस अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज हुई है। जिसमे जिला प्रशासन के आलाधिकारी ने बधाई प्रेषित किए। मानो बतौर बाराती व धराती में अधिकारी वर्ग बने थे । इस शादी के बाद से ही आरोपित महिला युवराज को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है।
दिल्ली पढ़ाई के दौरान हुई जान परिचय अब बना मुसीबत
मुहाना थाना प्रभारी दिलीप खदाव के मुताबिक ट्रेनी आईएएस ने आरोप लगाया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला उनकी फ्रेंड थी, दिल्ली में पढ़ाई के दौरान ही उनकी महिला से बातचीत हुई। इसके बाद महिला उन पर शादी करने का दबाव डालने लगी है। जबकि वह पूर्व में ही वैवाहिक सम्बंध को विच्छेद कर दी है। आत्महत्या, बदनाम करने की धमकी देकर फंसाने में जुट गई है। देखा जाए तो यह जान परिचय आईएएस के लिए मुसीबत बन गया है।