Treatments of lotus dental clinic birgaon

उत्तरकाशी। सिलक्यारा टनल में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है, मजदूरों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है। रेस्क्यू में 41 मजदूरों को बाहर निकाला गया है। जैसे ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सिल्क्यारा सुरंग के अंदर से बचाए गए श्रमिकों से मुलाकात की है। इतना ही नहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी मजदूरों को एक-एक लाख के मुआवजे का ऐलान किया।

tunnel rescue at uttarkashi successful 2 November 29, 2023

बता दें कि उत्तराखंड में 12 नवंबर से सिल्कयारा सुरंग के अंदर फंसे 41 मजदूरों में से अब तक कई मजदूरों को सफलतापूर्वक बाहर निकाला गया है, फिलहाल सभी मजदूर सिल्कयारा टनल के अंदर सेफ्टी टनल में हैं। मजदूरों को एक-एक कर निकाला जा रहा है। इनसे सीएम ने मुलाकात भी की है। इतना ही नहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी मजदूरों को एक-एक लाख के मुआवजे का ऐलान किया।

Breaking : छत्तीसगढ़ में चीन के नए वायरस को लेकर अलर्ट जारी ; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य केन्द्रों, जिला चिकित्सालयों को दिए जरूरी निर्देश

पूरे देश के लोग सभी मजदूरों की सलामती के दुआएं कर रहे थे। इस बीच जैसे ही सभी मजूदर बाहर निकले तब जाकर देशवासियों ने चैन की सांस ली। बाहर निकलते ही सभी मजदूरों को उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गले लगाया और पीएम मोदी ने फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य का हाल चाल जानकर हौसला बढ़ाया। वहीं उत्तरकाशी सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को सुरक्षित निकाले जाने पर रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने रेत से एक कलाकृति बनाकर बचाव में जुटी टीम को बधाई दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

tunnel rescue at uttarkashi successful 1 November 29, 2023

बता दें कि पूरे के लोग सभी मजदूरों की सलामती के दुआएं कर रहे थे। इस बीच जैसे ही सभी मजूदर बाहर निकले तब जाकर देशवासियों ने चैन की सांस ली। बाहर निकलते ही सभी मजदूरों को उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गले लगाया और पीएम मोदी ने फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य का हाल चाल जानकर हौसला बढ़ाया।

rescue team at uttrakhand tunnel November 29, 2023

वहीं उत्तरकाशी सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को सुरक्षित निकाले जाने पर रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने रेत से एक कलाकृति बनाकर बचाव में जुटी टीम को बधाई दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।