Treatments of lotus dental clinic birgaon

नर्स की नौकरी लगाने के नाम पर महिला से ठग ली गई है। आरोपित महिला गीता मिश्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

रायपुर। स्टाफ नर्स की नौकरी लगाने के नाम पर महिला से ठग ली गई है। आरोपित महिला गीता मिश्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पंडरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपित की तलाश कर रही है।

पंडरी थाने में सीमा साहू निवासी तरूण नगर लोधीपारा रायपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। वह श्री नारायणा हास्पिटल देवेन्द्र नगर रायपुर मे स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। पीडि़ता से गीता मिश्रा निवासी धनसुली संस्कार सिटी नरदहा रायपुर ने वर्ष-2020 में फोन कर कहा कि उसकी हाउस में अच्छी जान पहचान है।

सीधी भर्ती स्टाफ नर्स बिलासपुर संभाग में करवाने की बात कही। पीडि़ता ने स्टाफ नर्स की सीधी भर्ती के लिए आनलाइन आवेदन किया था। इसलिए वह गीता की बातों में आ गई। इसके बाद आरटीजीएस के माध्यम से चार लाख रुपये गीता मिश्रा के आंध्रा बैंक के खाते में डाल दिया।

पैसे मिलने के बाद नौकरी लगाने के नाम पर काफी समय तक वह घुमाती रही। जब चार लाख रुपये वापस करने की मांग की गई तो वह सिर्फ समय ही मांगती रही। आज तक पैसा वापस नहीं किया। पीडि़ता ने बताया कि गीता मिश्रा ने सतीष कुमार साहू निवासी मेघा जिला धमतरी से भी चार लाख रुपये स्टाफ नर्स की सीधी भर्ती बिलासपुर संभाग कराने के नाम पर ले लिए। नौकरी नहीं लगवाई और न ही अभी तक पैसा वापस की है।