Treatments of lotus dental clinic birgaon

स्कार्पियो वाहन से शराब की तस्करी कर रहे पिता-पुत्र को कबीरनगर पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा है। वाहन की तलाशी लेने पर 192 पौवा और 14 बोतल अंग्रेजी शराब मिला।

HIGHLIGHTS

  1. शराब की तस्करों के पास से 194 पौवा और 14 बोतल बरामद
  2. पुलिस ने शराब तस्‍कर पिता-पुत्र को कोर्ट में पेशकर भेजा जेल

स्कार्पियो वाहन से शराब की तस्करी कर रहे पिता-पुत्र को कबीरनगर पुलिस ने बुधवार की रात में घेराबंदी कर दबोचा है। वाहन की तलाशी लेने पर 192 पौवा और 14 बोतल अंग्रेजी शराब मिला। पुलिस ने मामले में आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर पिता-पुत्र को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि पिछले लंबे समय से ये शराब की तस्करी करते आ रहे थे।

दरअसल, बुधवार रात को एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम को सूचना मिली थी कि स्कार्पियो वाहन क्रमांक सीजी 04 एलडब्ल्यू 7626 में शराब की तस्करी की जा रही है। इसके आधार पर पुलिस टीम ने टाटीबंध से हीरापुर के बीच नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों पर निगरानी रखना शुरू किया।

इसी दौरान हीरापुर स्थित राम जानकी मंदिर के पास स्कार्पियो वाहन को आता देखकर टीम ने रोकने की कोशिश की तो पकड़े जाने के डर से चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम ने पीछाकर आखिरकार वाहन को रूकवाया।

तलाशी लेने पर 192 पौवा के साथ 14 बोतल अंग्रेजी शराब मिला। वाहन में सवार हीरापुर वीर सावरकरनगर ईडब्ल्यूएस 668 निवासी मुकेश कुमार शाह (48) और उसके बेटे पवन शाह (22) को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन समेत दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई।