Treatments of lotus dental clinic birgaon

डीएमएफ घोटाले की जांच में घिर सकते हैं प्रभाकर पांडे।

कोरबा। नगर निगम कोरबा के आयुक्त प्रभाकर पांडेय के बंगले में सुबह सुबह ईडी की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। प्रशासनिक अधिकारी में पावरफुल अधिकारी के सरकारी बंगले में छापे की खबर के बाद अफसरों में हड़कंप मच गया है।

naidunia
बता दें कि आज तड़के ईडी की टीम ने कलेक्टर बंगला के बंगल में बने निगम आयुक्त के बंगले में ईडी की टीम दबिश दी है। टीम छापेमारी की खबर के प्रशासनिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। सूत्र बताते है कि सीजी नंबर की दो इनोवा गाड़ियों में ईडी की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है। वहीं छापे के खबर लीक होने की खबर भी उड़ रही है। क्योंकि कल आयुक्त कोरबा से नदारत थे और बंगले में ड्यूटी करने वाले सारे कर्मचारी बदल दिए गये हैं। इससे छापे की खबर लीक होने की बात को बल मिल रहा है।
कोरबा के पूर्व कलेक्टर रानू साहू के रायपुर, रामगोपाल रायपुर व रायगढ़ के सुनील रामदास ठेकेदार के घर भी ईडी के छापे की खबर।
पांच सदस्यी टीम ने आइटीआइ रामपुर स्थित प्रभाकर पांडे के घर में मारा छापा। सुबह पांच बजे से चल रहा है दस्तावेजों की छानबीन। मुख्य द्वार पर तैनात है सुरक्षा बल के जवान।दिल्ली से फ्लाइट से टीम पहुंची रायपुर और रायपुर के बाद कोरबा में ईडी ने मार छापा।