Treatments of lotus dental clinic birgaon

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में मारपीट और चाकूबाजी की अलग-अलग वारदात सामने आई है। इसमें पहले मामले में कुछ युवकों ने औकात की बात पर दूसरे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में मारपीट और चाकूबाजी की अलग-अलग वारदात सामने आई है। इसमें पहले मामले में कुछ युवकों ने औकात की बात पर दूसरे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं दूसरे मामले में घर के पास खाली प्लाट में कचरा फेंकने को लेकर दो परिवारों में जमकर मारपीट हो गई।

पहली घटना सोमवार की देर शाम 7.30 बजे हुई। पीडि़त हेमंत यादव ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा गिरीश यादव मोहल्ले के कुछ युवकों के साथ बातचीत कर रहा था। वे पुरानी बस्ती के कंकाली तालाब के पास बैठे हुए थे। इसी बीच एक युवक तरण निर्मलकर के साथ उसकी बहसबाजी हो गई।

आरोपित तरण ने मेरे सामने तेरी औकात क्या है, कहते हुए मारपीट चालू कर दिया। फिर उसने जेब से चाकू निकाला और गिरीश पर वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। फिर आसपास मौजूद युवकों ने उसे तत्काल मेकाहारा अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

दूसरा मामला पुरानी बस्ती क्षेत्र के विनोबा भावे नगर का है। देवकी लोनहारे ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ यहां रहती है। सोमवार की दोपहर उसने घर के सामने रहने वाले सुधीर शर्मा ने बाजू के खाली प्लाट में कचरा फेंका। उस जगह में इनकी बाइक और आटो खड़ी रहती है तो उन्होंने कचरा फेंकने से मना किया। जिसके बाद सुधीर शर्मा ने कहा की ये मेरी जगह है मैं जैसा चाहूं वैसा करूंगा।

इसके बाद गाली गलौज शुरू कर दी। इसी बीच शोरगुल की आवाज सुनकर दोनों परिवारों के अन्य सदस्य भी घर के बाहर निकल आए और मारपीट चालू हो गई। इस झगड़े में देवकी के गले और कानों के पास चाकू से हमला किया गया तो वह दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई है।

सास को दमाद ने मारा चाकू

खम्हारडीह थाने क्षेत्र में दामाद ने मामूली बात पर सास पर ही चाकू से हमला कर दिया। यशोदा राव निवासी राजीव गांधी नगर में रहती है। पी. गणेश राव ने सास यशोदा राव से पूछा कि उसकी पत्नी अरुणा राव कहां पर है। यशोदा राव ने जवाब दिया कि कहीं गई हुई है। इस बाद से आक्रोश मे आकर पी. गणेश राव ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और चाकू से हमला कर दिया। जिसे गंभीर रूप से महिला घायल हो गई।