Treatments of lotus dental clinic birgaon

जांजगीर। जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पिसौद गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बेटी के प्रेम प्रसंग से कलयुगी पिता और सौतेली मां, इस कदर नाराज हुए कि दोनों ने मिलकर अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पिसौद गांव में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस को गुमराह करते हुए बेटी के द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने की जानकारी दी थी। वहीं PM रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 28-29 नवम्बर की रात को हुई थी। दरअसल, पिसौद गांव में नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से उसके पिता विजय कुमार विजय और सौतेली मां रेखा विजय नाराज थी। गांव के ही नाबालिग लड़के से उसका प्रेम प्रसंग था। इस पर आपत्ति की जाती थी। जिसका लड़की विरोध करती थी।

यह भी पढ़ें : Weather news : छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग का अलर्ट जारी ; दो दिनों तक लगातार होगी बारिश ; इन क्षेत्रों में भारी असर दिखने की संभावना

घटना के कुछ दिन पहले उसके पिता विजय कुमार विजय ने लड़की की पिटाई की थी। 28 नवम्बर को दोनों ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को फांसी लगाकर आत्महत्या करना बताया, लेकिन जब PM रिपोर्ट आई तो पुलिस भी हैरान हो गई। PM रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या होने का खुलासा हुआ।

मामले में पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया और जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि नाबालिग बेटी के प्रेम सम्बन्ध से दोनों नाराज थे। दोनों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। ऑनर किलिंग के मामले सामने आने के बाद लोग हैरत में पड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें : सावधान : झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने ली मरीज की जान ; एक साथ लगाए थे 4 इंजेक्शन ; पत्नी ने दर्ज कराई लिखित शिकायत

कलयुगी पिता और सौतेली मां की करतूत की लोगों में चर्चा है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता विजय कुमार विजय और सौतेली मां रेखा विजय को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने दी है।