Treatments of lotus dental clinic birgaon

उसकी ड्यूटी कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर स्थिति ईवीएम वेयर हाउस में लगाई गई थी। सोमवार को दोपहर एक बजे वह ड्यूटी में पहुंचा था उसे इंसास राइफल दिया गया था।

कोरबा( नईदुनिया प्रतिनिधि) ईवीएम वेयरहाउस मैं तैनात पुलिस विभाग का एक जवान की एक कमरे में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। प्रथमदृष्टिया यह माना जा रहा है कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल पर ही इंसास राइफल मिला है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

कोरबा जिला बल में का आरक्षक ललित सोनवानी 30 वर्ष इन दिनों पुलिस लाइन में पदस्थ था। उसकी ड्यूटी कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर स्थिति ईवीएम वेयर हाउस में लगाई गई थी। सोमवार को दोपहर एक बजे वह ड्यूटी में पहुंचा था उसे इंसास राइफल दिया गया था।

विधानसभा चुनाव में उपयोग किए जाने वाला ईवीएम मशीन वेयरहाउस में रखे हुए हैं। सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन ने यहां 24 घंटे सशस्त्र पुलिस कर्मियों की तैनाती की है। बताया जा रहा है कि आरक्षक सोनवानी का रिलीवर सशस्त्र बल का एक जवान रात करीब आठ बजे ईवीएम वेयरहाउस पहुंचा तो देखा सोनवानी ड्यूटी पर नहीं था।

पास के ही एक कमरे में गया तो उसकी लाश बिस्तर में पड़ी मिली। खून बह रहा था, उसने इसकी सूचना तत्काल अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना पुलिस को मिलने पर सिविल लाइन थाना के प्रभारी मृत्युंजय पांडे व रक्षित निरीक्षक अनत राम पर मौके पर पहुंचे। आरक्षक सोनवानी के सीने से खून निकल रहा था।

माना जा रहा है कि उसने सीने पर राइफल रख खुद को गोली मार ली। इस मामले की जानकारी लेने हमने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से संपर्क करने का प्रयास किया पर फोन रिसीव नहीं हुआ। पुलिस के अन्य अधिकारी भी गोली मारकर आत्महत्या किए जाने की पुष्टि अभी नहीं की है।

उनका कहना है कि घटना की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने खून की उल्टी किए जाने की आशंका भी व्यक्त की है। रात में ही डाग स्क्वाड व फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। मृतक ललित सोनवानी जांजगीर चांपा जिले के मोहरा का मूल निवासी बताया जा रहा।