Home Chhattisgarh news सीएम बघेल का गृहमंत्री पर तीखा प्रहार; बोले- अमित शाह अपने बेटे...

सीएम बघेल का गृहमंत्री पर तीखा प्रहार; बोले- अमित शाह अपने बेटे को अभी तक लॉन्च नहीं कर पाए

Treatments of lotus dental clinic birgaon

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। रायपुर में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, अमित शाह अभी तक अपने बेटे को लांच नहीं कर पाए।

HighLights

  • अमित शाह के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवार
  • सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के बयान का किया समर्थन
  • नफरत के आधार पर राजनीति करती है भाजपा: सीएम बघेल

रायपुर। राज्य ब्यूरो। Chhattisgarh Politics: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। रायपुर में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, अमित शाह अभी तक अपने बेटे को लांच नहीं कर पाए।

राहुल गांधी को जितने बार रोकने की कोशिश करेंगे, वह उतनी ही तेजी से आगे बढ़ेंगे। उन्हें लांच करने की जरूरत नहीं है। शाह ने कहा था कि विपक्षी दल एक बार फिर राहुल गांधी को लांच कर रहे हैं।

नफरत के आधार पर राजनीति करती है भाजपा

सीएम बघेल ने राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि पूरे देश में केरोसिन छिड़क दिया गया है। राहुल गांधी ने जो बात कही थी, वह सच साबित हो रही है। जहां कभी कुछ नहीं हो रहा था, वहां भी अब दंगे हो रहे हैं। दंगे होते हैं तो भाजपा के लोग दुखी नहीं होते हैं।

आम जनता के जान माल का नुकसान होता है, तो ये लोग खुश होते हैं। भाजपा नफरत के आधार पर राजनीति करती है। जितना ज्यादा दंगा होगा, उतना भाजपा वाले खुश होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि भाजपा की मंशा के अनुरूप यह सब हो रहा है। भाजपा के लोग भाईचारा, मिलजुलकर काम करने की बात कभी नहीं करते हैं।

90 विधानसभा क्षेत्र में होगा संकल्प शिविर

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि शुक्रवार से संकल्प शिविर की रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से शुरुआत हो रही है। सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में संकल्प शिविर करने का हमारा कार्यक्रम है। इसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। पिछले चुनाव के समय हम लोग 85 विधानसभा क्षेत्र में संकल्प शिविर कर पाए थे।

अंतरराष्ट्रीय दबाव के कारण चावल खरीदी का फैसला

केंद्र सरकार के 86 लाख टन चावल खरीदी के फैसले को सीएम बघेल ने अंतरराष्ट्रीय दबाव के कारण लिया गया निर्णय बताया है। उन्होंने कहा कि जब हम लोग झोली फैलाकर गए थे, तो हमारा चावल नहीं खरीदे थे। पूरी दुनिया में चावल और गेहूं की कमी हो रही है। देश में कई जगह अतिवृष्टि हुई है, इसके दबाव के कारण यह निर्णय लिया गया है।

Verified by MonsterInsights