Treatments of lotus dental clinic birgaon

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अलग-अलग राजनीतिक विषयों पर मीडिया से चर्चा की है। मौजूदा प्रदेश की सियासत पर बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा विधायक दल की बैठक के लिए तीन पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं, ये तीनों पर्यवेक्षक विधायकों से सुझाव लेंगे। केंद्र की सहमति से विधायक दल का नेता चुनेंगे।

मीडिया से चर्चा करते हुए रमन सिंह ने सीएम फेस को लेकर कहा कि अभी किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। जब तक राय मशविरा नहीं होंगे तब तक कहना मुश्किल है। अभी सभी नाम चर्चा में है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीएम का चेहरा और सरकार गठन किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले बार से बेहतर रिजल्ट आएंगे।

यह भी पढ़ें : Murder : शक में भाई ने दोस्त को उतारा मौत के घाट ; तालाब में फेंक दी लाश ; ये है पूरा मामला

11 की 11 सीटें जीते इस बड़े लक्ष्य को लेकर सरकार का गठन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर भाजपा के पोस्टर में न होने को लेकर कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ और महतारी के प्रति सम्मान राजनीति पार्टी सीमा से हटकर है। छत्तीसगढ़ के लोगों के मन में उनका स्थान है।

ईवीएम को लेकर भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि जहां कांग्रेस जीतती है वहां चुनाव में कोई गड़बड़ी नहीं होती, जहां कांग्रेस पीट जाती है वहां इन्हें शंका, कुशंका होती है। बीजेपी को कोई आपत्ति नहीं बीजेपी निष्पक्ष है।नई तकनीकी के साथ आगे बढ़ना चाहिए। ईवीएम से किसी को कोई दिक्कत नहीं है। ये हार का बहाना ढूंढते हैं। बीजेपी कभी हार और जीत में कारण नहीं ढूंढती।

यह भी पढ़ें : रायपुर में तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचला ; मौके पर ही मौत ; अखबार बांटने घर से निकला था ; पढ़ें पूरी ख़बर