Treatments of lotus dental clinic birgaon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के युवाओं से भेंट मुलाकात कार्यक्रम को छत्तीसगढ़ भाजपा ने सेट मुलाकात करार दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के युवाओं से भेंट मुलाकात कार्यक्रम को छत्तीसगढ़ भाजपा ने सेट मुलाकात करार दिया है। भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री जिन जगहों पर युवाओं से भेंट मुलाकात का करने जा रहे हैं,

वहां पहले से ही फरमान पहुंच जाता है कि क्या बोलना है, क्या पूछना है, क्या बताना है ? अगर कोई बेटा या बेटी प्रायोजित सवाल से हटकर कोई वास्तविक सवाल पूछ लें तो उनसे माइक छीन लिया जाता है।

भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने राज्य सरकार के खिलाफ बोला हमला

पांडेय ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं को जो सब्जबाग दिखाए गए थे, उन्हें पूरा करने की बात युवा करते हैं तो उनका अपमान किया जाता है। इस सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात किया है, धोखा दिया है और उनके साथ छल किया है। अब चुनाव के पहले फिर युवाओं को राजनीति का मोहरा बना रहे हैं।

युवाओं की बेहतरी के लिए काम करने की जगह भूपेश बघेल उन्हें कांग्रेस का कार्यकर्ता बनाने के अभियान पर निकले हैं। यह राजनीतिक छल की चरम सीमा है। इस मौके पर पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, जिलाध्यक्ष जयंती पटेल मौजूद रहे।

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सीएम का युवाओं से संवाद

बतादें कि मुख्‍यमंत्री भेंट मुलाकात के बाद अब युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत युवाओं से संवाद कर रहे हैं। मुख्‍यमंत्री बघेल अब तक रायपुर, बिलासपुर के साथ दुर्ग संभाग के युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम कर चुके हैं।