Treatments of lotus dental clinic birgaon

भाजपा का गढ़ रही रायपुर दक्षिण सीट से कांग्रेस ने बृजमोहन अग्रवाल के मुकाबले महंत रामसुंदर दास को टिकट दिया है। इस पर रायपुर दक्षिण से भाजपा के उम्‍मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतिक्रिया दी है।

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 53 प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। भाजपा का गढ़ रही रायपुर दक्षिण सीट से कांग्रेस ने बृजमोहन अग्रवाल के मुकाबले महंत रामसुंदर दास को टिकट दिया है। इस पर रायपुर

दक्षिण से भाजपा के उम्‍मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस के पास कोई दूसरा उम्मीदवार नहीं है, जिसे वे दूसरी बार चुन सकें और इसलिए वे हर चुनाव में एक नया चेहरा लाते हैं। महंत जी पिछले एक साल से जांजगीर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने उनको रायपुर भेज दिया। जनता ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है।

कांग्रेस की दूसरी सूची में रायपुर के चार विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्‍याशियों की घोषणा के साथ कई समीकरण बनते नजर आ रहे हैं। भाजपा का गढ़ रही रायपुर दक्षिण सीट से कांग्रेस ने बृजमोहन अग्रवाल के मुकाबले महंत रामसुंदर दास को टिकट दिया है। बृजमोहन अग्रवाल यहां से लगातार सात बार से चुनाव जीतते आ रहे हैं।