Treatments of lotus dental clinic birgaon

तीन सितंबर की शाम ग्राम कोटाभर्री के जंगल में सन्नी मिश्रा की लाश मिली। जांच करने पर लाश के पास एक पिस्टल पड़ा मिला। साथ ही वारदात वाले जगह से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। पिस्टल की गोली मृतक के कनपटी पर लगी थी और खून फैला हुआ था।

 छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के शिव चाैक निवासी आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा पुत्र स्व. दीपक मिश्रा की पिस्टल की गोली से मौत हो गई। दरअसल, पुलिस ने आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा के लाश के पास से पिस्टल बरामद की है। मामला आत्महत्या का है या हत्या, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

रूद्री पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन सितंबर की शाम ग्राम कोटाभर्री के जंगल में सन्नी मिश्रा की लाश मिली। सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच करने पर लाश के पास एक पिस्टल पड़ा मिला। साथ ही वारदात वाले जगह से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। पिस्टल की गोली मृतक के कनपटी पर लगी थी और खून फैला हुआ था। युवक ने आत्महत्या की है या हत्या का मामला है, पुलिस जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा।

हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस

बता दें घटना की जानकारी होने के बाद शिव चौक में शोक की लहर फैल गई। युवक के स्वजन, समाजजन और मोहल्ले के लोगों का घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। एसपी प्रशांत ठाकुर का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस जांच के बाद और स्पष्ट हो जाएगा।

इस घटना के बाद सवाल उठ रहा है कि घटनास्थल पर पिस्टल कहां से आया। मृतक को कोई दूसरा गोली मारता तो वह पिस्टल घटनास्थल पर क्यों छोड़कर जाता। मृतक ने यदि स्वयं को गोली मारी है, तो उसके पास पिस्टल कहां से आया। इन सभी तथ्यों पर पुलिस छानबीन कर रही है।