Treatments of lotus dental clinic birgaon

छत्‍तीसगढ़ की वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी संगीता राजगोपालन ने कांस्य पदक जीतकर न सिर्फ राज्य का बल्कि देश का नाम रोशन किया है।

छत्‍तीसगढ़ की वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी संगीता राजगोपालन ने कांस्य पदक जीतकर न सिर्फ राज्य का बल्कि देश का नाम रोशन किया है। जिओन्जू (दक्षिण कोरिया) में दि 11 से 17 सितम्बर तक हुई 13वीं वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में संगीता ने पदक की दस्तक तभी दे दी थी, जब उन्होंने द्वितीय चक्र में इंग्लैंड की बैट्टी ब्लेयर को तीन सेटों के मुकाबले में परास्त किया।

क्वार्टर फाइनल में उन्होंने नीदरलैंड की एलिजा कून को सीधे सेटों में हराया। सेमीफाइनल में वे जापान की कुशियामा से परास्त हो गई लेकिन देश के लिए पदक पक्का कर दिया। राज्य के बैडमिंटन खिलाड़ियों में संगीता की इस शानदार उपलब्धि पर हर्ष जताया है।

टेबल टेनिस और बैडमिंटन में मेडिकल कालेज बना विजेता

छत्तीसगढ़ इंटर मेडिकल कालेज प्रतियोगिता के टेबल टेनिस और बैडमिंटन में मेडिकल कालेज विजेता बना है। मेडिकल कालेज के स्थापना के 60 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हीरक जयंती पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था। 9 से 15 सितंबर तक चले प्रतियोगिता में शासकीय और निजी मेडिकल कालेज के खिलाड़ी शामिल हुए थे।