Treatments of lotus dental clinic birgaon

प्रेमसाय सिंह टेकाम को राज्‍य योजना आयोग का अध्‍यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है।

रायपुर। Bhupesh Cabinet Reshuffle: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले संगठन से लेकर सरकार में बदलाव का दौर जारी है। इसी बीच छत्‍तीसगढ़ सरकार ने एक और बदलाव किया है। प्रेमसाय सिंह टेकाम को राज्‍य योजना आयोग का अध्‍यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है।

छत्‍तीसगढ़ के मंत्रियों के विभागों में फेरबदल

मोहन मरकाम के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मुख्‍यमंत्री आवास में भूपेश सरकार के सभी मंत्रियों की बैठक हुई। खबरों के अनुसार इस बैठक में विभागों के फेरबदल को लेकर चर्चा हुई। बतादें कि मोहन मरकाम के भूपेश बघेल के सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद से मंत्रियों के विभागों में फेरबदल को कयास लगाए जा रहे थे।

मोहन मरकाम को शिक्षा मंत्री बनाए जाने की संभावना

खबरों के अनुसार रविंद्र चौबे की जिम्‍मेदारी कम की जा सकती है। बताया जा रहा है कि स्‍वास्‍थ्‍यगत कारणों से रविंद्र चौबे से कृषि विभाग से लिया जा सकता है। वहीं ताम्रध्‍वज साहू को कृषि विभाग की जिम्‍मेदारी दी जा सकती है। मोहन मरकाम को शिक्षा विभाग की जिम्‍मेदारी दी जा सकती है।

इसके साथ उपमुख्‍यमंत्री बनाए जाने के बाद टीएस सिंहदेव की जिम्‍मेदारी बढ़ाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि टीएस सिंहदेव को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, वाणिज्‍य कर विभाग के साथ ऊर्जा विभाग की जिम्‍मेदारी दी जा सकती है।

बतादें कि मंंत्रिमंडल में बदलाव के बाद मंत्रियों के विभागों में फेरबदल को लेकर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भी संकेत दिए थे। सीएम बघेल ने एक बयान में साफ कहा कि जब मंत्री बदले गए हैं, तो विभागों में भी बदलाव होगा।