Treatments of lotus dental clinic birgaon

महादेव सट्टा एप के को फाउंडर रवि उप्पल को दुबई से गिरफ्तार किया गया है। उप्पल को जल्द ही भारत लाया जा सकता है। गिरफ्तारी के बाद दुर्ग पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। जल्द ही उसे दुर्ग लाने की तैयारी की जा रही है।

ravi uppal owner of mahadev online satta app December 14, 2023

दरअसल, भारत सरकार ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप सहित कई अवैध सट्टेबाजी ऐप और वेबसाइटों के खिलाफ कड़ा कदम उठाया था। महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इस पूरे मामले में दुर्ग पुलिस एक्टिव नजर आ रही है।

Murder : शक में भाई ने दोस्त को उतारा मौत के घाट ; तालाब में फेंक दी लाश ; ये है पूरा मामला

वहीं, इस मामले में एडिशनल एसपी ने कहा कि ईडी के साथ मिलकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही रवि उप्पल को दुर्ग लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि रवि उप्पल को पिछले हफ्ते दुबई में हिरासत में लिया गया था। ईडी के अधिकारी उसे भारत भेजने के लिए दुबई के अधिकारियों के संपर्क में है। फिलहाल रवि उप्पल को दुबई में गिरफ्तार किया गया है। उसे इंटरपोल की ओर से जारी रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

अभिषेक झा, एडिशनल एसपी का कहना है कि सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इससे जुड़े सभी लोगों पर कार्रवाई की गई थी। कुछ मामले में दुर्ग पुलिस की ओर से चालान भी पेश किया गया है। ईडी को हमने सहयोग भी किया है।

Crime : रायपुर डीडी नगर में युवती से 7 लाख की ठगी ; सरकारी नौकरी लगवाने का दिया झांसा ; मंत्रालय के अफसरों से बताई जान-पहचान

जानिए कौन है रवि उप्पल

रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर महादेव सट्टा किंग के सरगना हैं। दोनों देश से भाग कर विदेश में डेरा जमाए हुए हैं। दोनों के खिलाफ ईडी ने अरेस्ट वारेंट जारी किया हुआ है। इस अरेस्ट वारंट के आधार पर ईडी ने इंटरपोल से संपर्क किया। उप्पल और चंद्राकर के खिलाफ ईडी ने रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया है। जिसके आधार पर दुबई पुलिस ने रवि उप्पल को गिरफ्तार किया। अब जल्द उसे भारत लाया जाएगा। सट्टा किंग का मुख्य सरगना सौरभ चंद्राकर अब भी फरार है। दोनों के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया था।