Treatments of lotus dental clinic birgaon

विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होते ही रायपुर पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। आजाद चौक इलाके के आमापारा चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान पिता-पुत्र के पास से बैग में 27 किलो चांदी के जेवर बरामद किए गए।

विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होते ही रायपुर पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। आजाद चौक इलाके के आमापारा चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान टवेरा वाहन में सवार मध्य प्रदेश बालाघाट जिले के पिता-पुत्र के

पास से बैग में 27 किलो चांदी के जेवर बरामद किए गए। जब्त जेवरों की कीमत 14 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस का दावा है कि पिता-पुत्र इन जेवरों को खपाने के इरादे से रायपुर आए थे, लेकिन चेकिंग में फंसकर पकड़े गए।

एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि चांदी के जेवरों के साथ मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के पवनी निवासी विवेक कुमार सोनी (46) और उसके बेटे करण सोनी (22) पकड़े गए।

पिता-पुत्र से पुलिस टीम ने चांदी के जेवरातों के संबंध में पूछताछ करने के साथ वैध दस्तावेज की मांग की तो वे पेश नहीं कर पाए।

पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ जेवरों को जब्त कर न्यायालय एवं जीएसटी विभाग को सूचना दे दी है। टवेरा वाहन क्रमांक एमपी 50 बीसी 0588 को थाने में लाकर खड़ा कराया गया है।