Treatments of lotus dental clinic birgaon

हालांकि पहले के दो मामले में शराब में जहर मिलाया गया था। पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चलने की बात कह रही है।

जांजगीर-चाम्पा। अकलतरा के परसाही गांव में शराब पीने से 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. जिले में साढ़े 3 माह में यह तीसरी घटना है, जिसमें अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार परसाही गांव में संजय सांडे, संतकुमार सांडे और जितेंद्र सांडे ने शराब पी थी, जिसके बाद तीनों की तबियत बिगड़ गई और अकलतरा अस्पताल ले जाने पर 2 सगे भाई संजय सांडे और जितेंद्र सांडे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं तीसरे व्यक्ति जितेंद्र सांडे को बिलासपुर रेफर किया गया था, जहां उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घटना के बाद तमाम सवाल खड़े हो गए हैं, क्योंकि जिले में लगातार ऐसी घटना हो रही है. 15 मई को रोगदा में सेना के जवान समेत 3 की मौत हुई थी, इसके बाद 31 अगस्त को अमोदा गांव में 2 की मौत हुई थी।

अब परसाही गांव में 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है। अकलतरा पुलिस मौक़े पर पहुंच गई है और मामले में जांच कर रही है। हालांकि पहले के दो मामले में शराब में जहर मिलाया गया था। पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चलने की बात कह रही है।