Treatments of lotus dental clinic birgaon

हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने इस निर्णय का स्वागत किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के समय दी गई गिरफ्तारी का असर हुआ है और इस निर्णय का स्वागत है।

HIGHLIGHTS

  1. दिल्ली आना जाना अब सवा दो घंटे में होगा
  2. हैदराबाद, कोलकाता व मुंबई के बीच सीधी उड़ान की मांग
  3. दिल्ली से सुबह नौ बजे आएगी फ्लाइट, दोपहर 3.15 बजे भरेगी उड़ान

बिलासपुर अंचलवासियों के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। 31 अक्टूबर से बिलासा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए सीधी विमान सेवा प्रारंभ हो रही है।

सप्ताह में तीन दिन यह सुविधा अंचलवासियों को मिलेगी। केंद्र सरकार और अलायन्स एयर ने विंटर शेड्यूल में सप्ताह में तीन दिन बिलासपुर से दिल्ली की सीधी फ्लाइट चलाने की घोषणा की है।

बिलासपुर प्रयागराज सेवा भी इन्ही तीन दिन गुरुवार, शनिवार दिनों में जारी रहेगी। बिलासपुर से दिल्ली जबलपुर होकर चलने वाली फ्लाइट अब बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी अर्थात सोमवार को कोई भी फ्लाइट नहीं होगी। हवाई
सुविधा जन संघर्ष समिति ने इस निर्णय का स्वागत किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के समय दी गई गिरफ्तारी का असर हुआ है और इस निर्णय का स्वागत है। गौरतलब है कि हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति लगातार बिलासपुर से देश की चारों दिशाओं में महानगरों तक सीधी उड़ान की मांग करती रही है।
हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिलासपुर में दौरा हुआ था तब समिति के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था। परन्तु समय न मिलने पर विरोध स्वरूप 35 सदस्यों ने गिरफ्तारी दी थी। बिलासपुर से दिल्ली की
सप्ताह में तीन दिन सीधी उड़ान की घोषणा को सही तो बताया परन्तु कहा कि यह सीधी उड़ान सात दिन होनी चाहिए और जबलपुर प्रयागराज उड़ान के शेड्यूल को बिना प्रभावित किये। अभी सप्ताह में एक दिन कोई फ्लाइट नहीं होगी और प्रयागराज जबलपुर और दिल्ली तीनों जगहों के लिये उड़ानों में एक-एक दिन की कमी आ रही है।
हैदराबाद, कोलकाता व मुंबई के बीच सीधी उड़ान की मांग
हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति ने बिलासपुर से हैदराबाद, बिलासपुर से कोलकाता और बिलासपुर से मुंबई तक भी सीधी उड़ान की मांग दोहराई तथा कहा गया है कि बिलासपुर एयरपोर्ट को पुनः उड़ान पांच योजना में शामिल किया जाना चाहिए।
दिल्ली से सुबह नौ बजे आएगी फ्लाइट, दोपहर 3.15 बजे भरेगी उड़ान
विंटर शेड्यूल के अनुसार दिल्ली से बिलासपुर सीधी फ्लाइट सुबह नौ बजे उड़कर 11:15 बजे केवल 2:15 घंटा में बिलासपुर उतर जाएगी। लौटते समय यही फ्लाइट दोपहर 3:15 पर बिलासपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरकर 5:25 को दिल्ली में उतर जाएगी अर्थात् जाते समय पांच मिनट समय कम ही लगेगा।
इस उड़ान के कारण प्रयागराज उड़ान के समय भी परिवर्तन है, वह अब 11:45 पर बिलासपुर से उड़कर 13 बजे प्रयागराज पहुंचेगी और 13:30 पर वहां से उड़कर दोपहर 14:45 बिलासपुर वापस आएगी। यही हवाई जहाज फिर दिल्ली जाएगा। बिलासपुर दिल्ली व्हाया जबलपुर का समय पहले जैसा ही रखा गया है।