Home India news Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के मौत का पहला मामला आया सामने, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

Whatsapp button

रायपुर। छत्तीसगढ़ कोरोना वायरस से संक्रमित सरकारी डॉक्टर की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमित डॉक्टर के वायरस से जान गंवाने का यह पहला मामला है। डॉक्टर की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शोक जताया है।

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, आज हमारे प्रदेश ने कोरोना की जंग में डॉ रमेश ठाकुर के रूप में अपना एक युवा डॉक्टर और कोरोना योद्धा खो दिया है।

यह भी पढ़े –  रायपुर एसएसपी ने 4 घंटे तक बंद कमरे में ली थानेदारों की क्लास, कहा- सट्‌टा, जुआ की शिकायत मिलने पर थाना प्रभारियों पर होगी कार्रवाई

उनके बलिदान से ह्रदय को गहरा दुःख पहुँचा है, ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करें।

 

जानकारी के अनुसार डॉक्टर को उनकी पत्नी के साथ देर रात अस्पताल में एडमिट किया गया था। दोनों की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई। डॉक्टर की तबियत बिगड़ने पर आज मौत हो गई।

यह भी पढ़े –  बृजमोहन:- राजनीतिक कार्यक्रमों को छोड़ कोरोना के संक्रमण से निपटने के लिए स्तर पर कार्रवाई करे छत्तीसगढ़ सरकार

रायपुर समेत पूरे प्रदेश में कई कोरोना हेल्थ वॉरियर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।कोरोना संक्रमित डॉक्टर के वायरस से जान गंवाने का यह पहला मामला है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना कहर बरपा रहा है।

यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6860 पहुंच गई है। बता दें कि जिले में अब तक 68 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। पूरे छत्तीसगढ़ में रायपुर में कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई है।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।  

Source link