छत्तीसगढ़ में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को अब तक 14 कोरोना के मरीज मिले हैं। इसमें कोरबा से 12 और बिलासपुर से 2 कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई है।

11 june 2020

City News – CN

रायपुर | छत्तीसगढ़ में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। अनलॉक – वन होने के बाद दूसरे राज्य से आने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। इस वजह से हर रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार को अब तक 14 कोरोना के मरीज मिले हैं। इसमें कोरबा से 12 और बिलासपुर से 2 कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई है।

वहीं स्वास्थ्य विभाग ने सुबह एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया, जिसमें देर रात मिले कोरोना मरीजों की जानकारी दी गई। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक देर रात 97 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक सबसे ज्यादा 40 कोरोना संक्रमितों की पहचान बिलासपुर से हुई है। इसके अलावा कोरबा से 25, रायगढ़ और महासमुंद से 7-7, रायपुर से 5, दुर्ग व राजनंदगांव से 3-3, कवर्धा- मुंगेली से 2-2, सरगुजा, सूरजपुर और बेमेतरा से 1-1 कोरोना मरीज मिले हैं।

प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या भविष्य की चिंता बढ़ाने के लिए काफी है। बीते 12 दिनों में सिर्फ मंगलवार को सबसे कम 18 मरीज मिले, जो राहत देने वाले आंकड़े थे। मगर, बुधवार को एक बार फिर आंकड़ा 100 पार हो गया। मरीजों की संख्या 1353 जा पहुंची है, जिनमें सर्वाधिक 42 मरीज बिलासपुर में रिपोर्ट हुए।

इन्हीं मरीजों में पांच रायपुर के संक्रमित मरीज हैं, जिनमें मंदिर हसौद थाने के कोरोना संक्रमित हवलदार की पत्नी और छोटा बेटा शामिल है। वहीं एम्स की नर्स भी वायरस की चपेट में आई है। यानी कोरोना वॉरियर्स के संक्रमित होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link