Raipur news : कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल पर FIR ; अश्लील हरकत के बाद धमकाया ; लड़की बोली- मेरे सीने पर लगाया हाथ लगाया ; लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार

1349

राजधानी रायपुर में एक कांग्रेस नेता के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। दरअसल एक लड़की ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता ने उसके साथ अपने दफ्तर में छेड़छाड़ की। लड़की के साथ अश्लील हरकत की और बाद में उसे धमकाया।

मामला रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके का है। यहां कांग्रेस नेता और रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य संजीव अग्रवाल का एक फाइनेंस दफ्तर है। 2 दिन पहले गुढ़ियारी के रहने वाली एक युवती अपनी सहेली के साथ संजीव अग्रवाल के दफ्तर पहुंची।

Breaking : महानदी में डूबे 7 दोस्त ; 4 को बचाया गया ; नहाने के दौरान हादसा ; एनीकट में फंसे युवक को रेस्क्यू कर निकाला ; दो लापता

लड़की का दावा है कि वह लोन के संबंध में बातचीत करने कांग्रेस नेता संजीव से बात कर रही थी। इतने में युवती की सहेली फोन पर बात करने केबिन से बाहर निकली।

कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल पर FIR

कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल।

लड़की दावा कर रही है कि कांग्रेस नेता ने मेरे सीने पर हाथ लगाया, मुझे कहा कि तुम बहुत अच्छी हो मैं तुम्हें लोन दिला दूंगा। जब लड़की ने खुद को छुड़ाकर पुलिस थाने में जाकर शिकायत करने की बात की तो कांग्रेस नेता ने कह दिया कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता मैं थाना खरीद लूंगा।

2 दिन पहले इस मामले में शिकायत करते हुए युवतियों ने आवेदन दिया था। तब लड़की ने कहा कि पुलिस नेता के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है। मगर अब गुरूवार को इस मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज कर लिया है। FIR होते ही कांग्रेस नेता भी अपना पक्ष सामने रखा।

बड़ी ख़बर : कांग्रेसी विधायक को हार्ट अटैक ; रायपुर – मोवा के निजी अस्पताल में इलाज जारी ; डाक्टर ने कहा –

मैं किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हूँ –

कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने इस मामले में पुलिस विभाग और गृह मंत्री से भी शिकायत की है । उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि शिकायत करने वाली लड़कियां झूठ बोल रही है। उनका संबंध भाजपा नेताओं से है। यह पूरा मामला राजनीतिक दुष्प्रेरणा से सामने आया है ।

उन पर झूठे इल्जाम लगाए गए हैं। मामले की सत्यता को उजागर करने के लिए मैं लाई डिटेक्टर टेस्ट, नारको टेस्ट जैसी हर परीक्षा से गुजरने को तैयार हूं । मगर उन लड़कियों का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाया जाना चाहिए जो मुझ पर आरोप लगा रही हैं, ताकि मामले में सच्चाई उजागर हो सके।

युवती से दुष्कर्म कर दोस्त ने बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर वसूले 21 लाख

संजीव अग्रवाल का दावा है कि उन्होंने हाल ही में आईएसबीएम और मैट्स यूनिवर्सिटी जैसे संस्थानों में फर्जी डिग्री के मामले को उजागर किया था इस वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है।