RAIPUR CRIME : यह है राजधानी का शातिर कैमरा चोर, अब तक 50 लोग हो चुके हैं शिकार

752
सिटी न्यूज़ रायपुर। राजधानी रायपुर में कैमरा ठगी करने का एक मामला सामने आया है। ठगी करने वाले युवक का नाम अनीश शाह बताया जा रहा है, अनीश द्वारा बीते महीनों में कई लोगों से किराए के नाम पर उनका कैमरा और लेंस लेकर महीनों तक नहीं लौटाते हुए उनसे ठगी किया गया है। जिसकी वजह से पीड़ित कैमरा मालिकों को उनका काम नहीं हो पाने से काफी नुक्सान का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ पीड़ित महीनों से थानों के चक्कर काटने को मजबूर है।    
दरअसल रायपुर के रहने वाला अनीश फोटोग्राफर हैं, जो 30 से 40 लोगों से उनका कैमरा और लेंस किराये के नाम पर लेकर वापस नहीं कर रहा है। जिसकी शिकायत पीड़ितों ने रायपुर के अलग अलग थानों में दर्ज कराई है।
आरोपी अनीश शाह
बताया जा रहा है कि अनीश कैमरा लेकर रायपुर से फरार है, जिसे पुलिस का जरा भी डर नहीं है, वहीँ जब पीड़ित और पत्रकारों द्वारा उससे संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसने उनके साथ अभद्रता की, और जो करना है कर लो कहते हुए आकर देख लूंगा की धमकी भी दी।

यह पूरा मामला रायपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाता है, क्योंकि जब आरोपी द्वारा लगातार पीड़ितों से संपर्क बना हुआ है, तो फिर पुलिस अब तक आरपी तक क्यों नहीं पहुंच पाई है ? आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर क्यों है ? उसका नंबर ट्रैक कर लोकेशन निकाल कर उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है ? जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित पक्ष एससपी दफ्तर पहुंचे जहाँ उन्होंने अपनी समस्या बताते हुए आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कहते हुए उनका कैमरा उन्हें वापस करवाने की गुहार लगाई है।