Murder Crime : मुख्यमंत्री के निर्देश फिर बेअसर : राजधानी रायपुर की पुलिस अभी भी सो रही : जघन्य हत्या जैसे अपराध से राजधानीवासी दहशत में : युवक की हत्या कर चेहरे पर डाला एसिड…

497

रायपुर :  राजधानी के डीडीनगर थाना क्षेत्र के सरोना स्थित जगुआर शोरूम के पीछे युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पुलिस और फोरेंसिक की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार जगुआर शोरूम के पीछे युवक की हत्या कर दी गई है। घटना स्थल पर मिली युवक की लाश देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है की युवक की सिर पर लोहे की भारी वस्तु से वार कर उसकी नृशंस हत्या की गई है। हत्यारे ने युवक की पहचान छुपाने के उद्देश्य से किसी ज्वलनशील पदार्थ से युवक का चेहरा जला दिया है।
मृतक की पहचान छोटन यादव निवासी भैंसथान सरोना के रूप में हुई है। मृतक ऑटो चलाने का करता काम था। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है। मामले में पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौरतलब है कि कल ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस महानिदेशक को अपराध रोकने कडे कदम उठाने हिदायत दी थी  ,  चौतरफा क्राइम नजर आता है,  जिससे रायपुरियंस दहशत में है  !!