Crime : रायपुर में इस वकील ने किया पत्नी और सास का मर्डर ; झगड़ा हुआ तो रॉड से किया हमला ; डीडी नगर थाना क्षेत्र का मामला

1158

रायपुर में एक वकील ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी। आरोपी वकील के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था, कि उसने लोहे की रॉड पत्नी और सास के सिर पर दे मारी। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

रिंग रोड से लगे मैना रेस्टोरेंट के पीछे बनी रिहायशी कॉलोनी में यह वारदात हुई है। वकील अपने परिवार के साथ यहीं रह रहा था। फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक वकील का नाम सौरभ उपाध्याय है। जांच से जुड़े अफसरों ने बताया कि सौरभ अपनी पत्नी मनीषा और सास रमा के साथ रह रहा था।

आ गई दुनिया की सबसे पहली सोलर कार ; बिना चार्ज के चलेगी 7 महीने तक ; पेट्रोल, डीजल और बिजली की महंगाई से मिलेगा छुटकारा

अफसरों ने बताया कि आए दिन परिवार के बीच कई बातों को लेकर विवाद भी हुआ करता था। गुरुवार की दोपहर तीनों के बीच बहस बढ़ गई। झुझलाकर सौरभ ने लोहे की रॉड से पत्नी और सास पर हमला कर दिया । महिलाओं की चीखें सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने झांक कर देखा तो इस वारदात का पता चला । पड़ोसियों ने ही पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी थी।

बैठ गया लाशों के पास

सौरभ ने हमला करते वक्त कुछ नहीं सोचा और सीधे अपनी पत्नी और सास की जान ले ली। मगर जब दोनों के सिर से खून से छिटककर फर्श पर बिखरा और दोनों गिर पड़ीं तो उसे अहसास हुआ कि उसने क्या किया है। लाशों के पास बैठकर सौरभ रोने लगा, इधर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दे दी थी। फौरन मौके पर डीडी नगर थाने की टीम पहुंची और सौरभ को हिरासत में ले लिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस सौरभ से पूछताछ कर रही है। जल्द ही और भी खुलासे होंगे।

नहीं थम रहा सोने में गिरावट का दौर, आज इतना हुआ सस्ता, बडे शहरों में आज ये रहा रेट…