Breaking : रायपुर में लूट के बाद युवक की हत्या ; 4 बदमाशों ने रास्ते में रोककर मारा चाकू ; इस राज्य से आरोपी गिरफ्तार

912

रायपुर की पुलिस ने एक्सप्रेस वे इलाके में युवक कि हत्या करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए बदमाश पहले चोरी जैसी छोटी-मोटी वारदातों में जेल भी जा चुके हैं । अब इन बदमाशों के हौसले इतने बढ़े की लूट की घटना को अंजाम देते हुए एक शख्स की जान ले ली।

बीते शुक्रवार की रात एक सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले युवक दुखित राम यादव को 4 बदमाशों ने घेर कर लूटा और चाकू मारकर उस पर जानलेवा हमला किया। इलाज के दौरान दुखित राम की मौत हो गई। दुखित एक रेजिडेंशियल कॉलोनी में चौकीदार का काम करता था। एक्सप्रेस वे रोड पर उसके साथ यह वारदात घटी थी।

शिव मंदिर में तोड़फोड़ : हनुमान जी की मूर्ति से चांदी की आंखें चोरी ; नाग उखाड़कर फेंका ; देखें पूरी ख़बर

हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस एक्शन में आई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को जांचा गया । एक पुराने बदमाश अजय मोंगराज की पहचान हुई। अजय इससे पहले चोरी की वारदातों में जेल भी जा चुका है। तेलीबांधा इलाके में रहने वाला अजय अपने घर में ही छिपा बैठा था । इसे पुलिस ने दबोच लिया अजय ने बताया कि उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था । उसके 3 साथी घटना के बाद से ही ओडिशा में जा कर छिपे हुए हैं।

पुलिस की एक टीम ओडिशा रवाना हुई । वहां से भावेश यादव, नंदू सोना, चेतन निषाद को पकड़ा गया। इसके बाद इन बदमाशों ने वारदात की पूरी सच्चाई पुलिस के सामने बयान की । चारों युवकों ने बताया कि शुक्रवार की रात सुनसान जगह पर बैठकर यह शराब की पार्टी कर रहे थे।

आषाढ़ पूर्णिमा कल, 14 जुलाई को शुरू होंगे सावन : सावन का पहला सोमवार कब है? जानें महत्व, पूजा विधि व उपाय

पार्टी करते हुए युवकों को सोचा कि रास्ते से गुजरने वाले किसी राहगीर को लूटकर अपनी जेब भर लेंगे। इतने में वहां से दुखित राम गुजर रहा था । इन लड़कों ने दुखित राम के पास से उसका कैश और मोबाइल लूटा, छीना झपटी के दौरान बदमाशों ने दुखित पर चाकू से कई वार कर दिए और भाग गए थे । तब कुछ राहगीरों की मदद से यह मामला पुलिस की जानकारी में आया और अब इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।