Breaking : रायपुर के अंबेडकर अस्पताल के बाहर मिला नवजात का शव ; लाश से बदबू आ रही थी ; इस इलाके के विधायक ने कही ये बात…

697

रायपुर के अंबेडकर अस्पताल के बाहर एक नवजात बच्ची का शव मिला है। मंगलवार की सुबह शव मिलने की खबर इलाके के विधायक ने ही पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जांच के लिए भेजा है। मौदहापारा थाने की पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

विधायक कुलदीप जुनेजा ने बताया कि योग के कार्यक्रम से लौटने के दौरान उन्हें खबर मिली कि अंबेडकर अस्पताल के बाहर सड़क पर एक नवजात बच्ची का शव पड़ा है। वह फौरन मौके पर पहुंचे बच्ची के शव से काफी बदबू आ रही थी। मौदहापारा थाने की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। बच्ची का शव यहां कौन रख कर गया, इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिली है।

Education news : 10वीं-12वीं की परीक्षा में अब पूरे सवाल पाठ्यक्रम से ; ब्लू प्रिंट जारी ; CG बोर्ड ने कोरोना के चलते 30-40 फीसदी कम किया था सिलेबस

एक अनुमान के मुताबिक इस बच्ची का जन्म दो-तीन दिन पहले ही हुआ होगा। विधायक कुलदीप जुनेजा ने बच्ची के शव की हालत देखकर कहा कि कैसे निर्दयी माता-पिता होंगे, जिन्होंने इस बच्ची को यहां मरने छोड़ दिया।

नवजात का शव

सीसीटीवी फुटेज की जांच

रायपुर की पुलिस अब इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस बच्ची को यहां किसने फेंका। अस्पताल के डिलीवरी वार्ड से भी जानकारी ली जा रही है। दो-तीन दिन पहले किन महिलाओं ने बच्चों को जन्म दिया ताकि बच्ची के परिजनों का पता लगे।

आसमानी बिजली गिरने से एक युवक की मौत : परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल ; परिवार में पसरा मातम