शिक्षक पति ने शराब के नशे में पत्नी से पहले झगड़ा किया, फिर मार डाला और बोला-मुझे कोई अफसोस नहीं

595

रायपुर :  गरियाबंद जिले के मजरकट्टा में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की रॉड मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों पति-पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर थे। हत्या के बाद आरोपी पति ने कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। उसने बताया कि उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गरियाबंद थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम मजरकट्टा निवासी डोमनकांत ध्रुव इंडागांव में शिक्षक था। वो मूल रूप से छुरा के पीपरछेड़ी का रहने वाला था। वहीं उसकी पत्नी मीना ध्रुव गंजईपुरी स्कूल में टीचर थी। उसका मायका धमतरी के मोहंदी में था। दोनों पति-पत्नी ने मजरकट्टा में अपना मकान बनाया था और वहां से अपने-अपने स्कूल आना-जाना करते थे। अभी जाड़े की छुट्टी होने पर दोनों बच्चे नाना-नानी के घर गए हुए हैं। दोनों को एक 10 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है। वहीं दोनों पति-पत्नी की भी छुट्टियां लग गई हैं, तो वे भी शुक्रवार को स्कूल नहीं गए थे।

पति डोमनकांत को शराब पीने की लत थी। शुक्रवार भी वो शराब पीकर घर आया और पत्नी मीना के साथ विवाद करने लगा। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि डोमनकांत ने मीना पर रॉड से हमला कर दिया। इससे पत्नी मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरे घर में खून बिखर गया। लहूलुहान लाश को कमरे में ही छोड़कर आरोपी कोतवाली थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की बात कबूल की।